Arjun Rampal Birthday: कभी किया करते थे मॉडलिंग, शाहरुख खान की फिल्म से मिली पहचान

Arjun Rampal Birthday: अर्जुन रामपाल एक्टर बनने से पहले मॉडलिंग करते थे। उन्होंने साल 2001 में फिल्म 'प्यार इश्क और मोहब्बत' से बॉलीवुड में एंट्री की।सके बाद अर्जुन रामपाल ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा....

Arjun Rampal Birthday: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने अपने पूरे करियर में बहुत कम फिल्में की हैं, लेकिन उनका हर किरदार हमेशा चर्चा में रहा है। आज हम आपको उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस के बारे में बताने जा रहे हैं।

Arjun Rampal Birthday: एक्टर बनने से पहले किया मॉडलिंग

अर्जुन रामपाल एक्टर बनने से पहले मॉडलिंग करते थे। उन्होंने साल 2001 में फिल्म ‘प्यार इश्क और मोहब्बत’ से बॉलीवुड में एंट्री की। इसके बाद अर्जुन रामपाल ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अर्जुन रामपाल 26 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं। इस खास मौके पर हम आपको उनके करियर की बेहतरीन परफॉर्मेंस के बारे में बताने जा रहे है।

Arjun Rampal Birthday: फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में निभाया विलेन का किरदार

साल 2007 में शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ आई, जिसमें अर्जुन रामपाल ने विलेन मुकेश कुमार का किरदार निभाया था। अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया। इसके बाद शाहरुख खान की फिल्म रा.वन में अर्जुन रामपाल ने एक बार फिर अपनी खलनायकी दिखाई। 2011 में रिलीज हुई इस फिल्म में अर्जुन रामपाल सुपरविलेन बने थे। आज भी फिल्म देखकर ऐसा लगता है कि विलेन का किरदार अर्जुन रामपाल से बेहतर कोई नहीं निभा सकता।

‘राजनीति’ में अर्जुन रामपाल का किरदार काफी चर्चा में रहा

2010 में रिलीज हुई डायरेक्टर प्रकाश झा की फिल्म ‘राजनीति’ में अर्जुन रामपाल का किरदार काफी चर्चा में रहा। उन्होंने राजनेता पृथ्वीराज प्रताप का किरदार बड़ी संजीदगी से निभाया। इस ग्रे शेड रोल में वह सिल्वर स्क्रीन पर छा गए। अर्जुन रामपाल ने म्यूजिकल फिल्म ‘रॉक ऑन’ में भी अपनी एक्टिंग से फैन्स के दिलों में खास जगह बनाई थी। इस फिल्म में उन्होंने गिटार पकड़कर और एक्सप्रेशंस के साथ एक रॉक स्टार की तरह जबरदस्त एक्टिंग दिखाई थी

अर्जुम रामपाल ने फिल्म ‘डैडी’ में माफिया डॉन से राजनेता बने अरुण गवली की भूमिका निभाई थी। यह एक बायोपिक फिल्म थी जिसमें अर्जुन रामपाल ने अपने लुक और एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था. इस किरदार के लिए अर्जुन रामपाल की मेहनत सिल्वर स्क्रीन पर साफ नजर आई।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें।Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles