Bade Achhe Lagte Hain 3: Nakuul Mehta का वायरल नेपाली गाना पूरी तरह मचा रहा है धूम

Bade Achhe Lagte Hain 3 Nakuul Mehta’s Viral Video: नकुल मेहता वर्तमान में बड़े अच्छे लगते हैं 3 में राम कपूर के रूप में सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनके विपरीत दिशा परमार हैं, जो प्रिया कपूर की भूमिका निभा रही हैं। स्क्रीन पर अपनी उपस्थिति के अलावा, नकुल को उनके प्रशंसकों द्वारा उनके मनोरंजक और विनोदी सोशल मीडिया पोस्ट के लिए भी पसंद किया जाता है। हाल ही में, अभिनेता ने शो के क्रू सदस्यों के साथ एक रील साझा करके अपने फैंस को खुश किया, जिन्हें वह प्यार से “उत्साही कटलेट” कहते हैं। वीडियो में उनकी संक्रामक ऊर्जा को दिखाया गया है जब वे लोकप्रिय नेपाली ट्रैक, बादल बरसा बिजुली पर थिरकते हैं।

देखे नकुल की पोस्ट

15 जुलाई को शेयर किए गए नकुल मेहता के वीडियो को फैन्स से जबरदस्त प्यार और सराहना मिल रही है. 91,000 से अधिक बार देखे जाने और कमेंट की बाढ़ के साथ, दर्शक अभिनेता और उनकी असाधारण प्रतिभा की प्रशंसा कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

लोगों ने जमकर किए कमेंट

डांस रील पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘आपका नाम ‘नकुल एंटरटेनर मेहता’ होना चाहिए।’ एक अन्य ने आश्चर्य जताते हुए कहा, “मिस्टर कपूर, प्रिया के सामने डांस करनेवाले हैं क्या?

एक अकाउंट ने अभिनेता को “आउट ऑफ द बॉक्स” एंटरटेनर कहा। एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, “आप हमेशा लीक से हटकर होते हैं, असली मनोरंजनकर्ता, बहुत अच्छे।” एक टिप्पणी में कहा गया, “हे भगवान, उत्साही कटलेट से भरी एक प्लेट।” दूसरे ने लिखा, “टीबीएच! आपने सचमुच बहुत अच्छा किया। नेपाली गाने बहुत पसंद हैं।” एक शख्स ने कमेंट किया, ”मैं अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा हूं। क्या ताज़ा सप्ताहांत की सुबह हँसी-मज़ाक के साथ शुरू हुई। बड़े अच्छे लगते हैं 3 में दिखाए गए अपने अद्भुत व्यंग्य कौशल के साथ आप और दिशा न केवल सप्ताह के दिनों में काम के बोझ से मेरा तनाव दूर करते हैं, बल्कि अब एक ऐड-ऑन के साथ यह सप्ताहांत पर भी जारी रहता है! प्रशंसा।”

इससे पहले नकुल मेहता ने पर्दे पर बार-बार शादी करने को लेकर अपनी भावनाएं जाहिर की थीं। अभिनेता ने एक वीडियो जारी कर स्वीकार किया कि वह अपनी 18वीं शादी का फिल्मांकन करने वाले हैं। उन्होंने व्यंग्यात्मक टिप्पणी करते हुए कहा, “कौन शादी करता है इतनी बार। ” कैप्शन में लिखा है, “कई रील शादियों से बचने का गुप्त रहस्य सामने आया। व्यापक रूप से साझा न करें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

अपलोड होने के बाद से यह वीडियो वायरल हो गया है और इसे 8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles