Home मनोरंजन वीडियो में Bharti Singh Kapil Sharma के बच्चों के साथ बातचीत करती...

वीडियो में Bharti Singh Kapil Sharma के बच्चों के साथ बातचीत करती आई नजर

Bharti Singh Vlog
Bharti Singh Vlog

Bharti Singh Vlog: भारती सिंह, जो ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों जगह अपनी मनोरंजक उपस्थिति के लिए जानी जाती हैं, सोशल मीडिया पर सक्रिय उपस्थिति बनाए रखती हैं, अक्सर अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ व्लॉग में अपने दैनिक जीवन की अंतर्दृष्टि साझा करती हैं। हाल ही में एक व्लॉग में, भारती ने अपने दोस्त और सहकर्मी कपिल शर्मा के घर पर उनके परिवार के साथ अपने अनोखे करवा चौथ उत्सव का खुलासा किया। जबकि उत्सव में एक गर्मजोशी भरा और खास माहौल था, लेकिन जिस चीज़ ने ऑनलाइन यूजर का ध्यान खींचा वह थी कपिल शर्मा के बच्चों के साथ भारती की प्यारी बातचीत।

देखे व्लॉग

भारती के व्लॉग के एक क्षण में कपिल शर्मा की बेटी अनायरा और उनके बेटे त्रिशान के बीच एक आनंदमय आदान-प्रदान दिखाया गया। तीनों एक चंचल बातचीत में लगे रहे, भारती ने अनायरा के दोस्तों के बारे में पूछताछ की, जिसका छोटी लड़की ने मनमोहक उत्साह के साथ जवाब दिया। फिर उसने अपना ध्यान कपिल के बेटे त्रिशान की ओर किया और उत्सुकता से उससे पूछा कि वह कौन है।

भारती ने मजाक में यह भी सवाल किया कि क्या वह शादीशुदा है, जिस पर युवा लड़के ने इनकार में अपना सिर हिला दिया। बदले में अनायरा ने भारती से उनके बेटे गोला के बारे में पूछा और कॉमेडियन ने बताया कि वह अपने पिता हर्ष के साथ आएगा। सभा में शामिल होने पर भारती ने बच्चों को एक साथ खेलने का निमंत्रण दिया। भारती और कपिल के बच्चों के बीच गर्मजोशी भरी बातचीत ने नेटिज़न्स के दिलों को छू लिया।

वीडियो में, भारती ने विशेष अवसर पर हर्ष द्वारा उनके लिए लाए गए उपहार भी दिखाए और उस दिन कपिल की मां अनुष्ठान शुरू करने वाली थीं। भारती अपने बेटे गोल्ला के साथ डांस करती भी नजर आई।

भर्ती सिंह ने किया खुलासा

कुछ दिन पहले, एक अन्य व्लॉग में, भारती सिंह ने खुलासा किया कि उनके बेटे ने आखिरकार उन्हें मम्मा कहा था। वीडियो में दिखाया गया कि लिंबाचिया परिवार के दिन की शुरुआत शॉपिंग ट्रिप से हुई। हर्ष और उनका बेटा गोल्ला बहुत खुश दिखे और उनकी सवारी के दौरान भारती ने मंचकिन को उसे मम्मा बुलाने के लिए धक्का दिया। भारती सिंह ने उत्साहपूर्वक साझा किया कि उनके बच्चे ने केवल 2-3 दिन पहले ही अपनी मां को बुलाना सीखा है। यह पहली बार था जब उनके बेटे को मम्मा कहते हुए कैमरे में कैद किया गया था।

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में दूसरे स्थान पर रहने के बाद भारती सिंह मशहूर हो गई। तब से वह कॉमेडी सर्कस सहित अन्य कॉमिक शो में दिखाई दी हैं। भारती सिंह ने दिसंबर 2017 में लेखक और निर्माता हर्ष लिम्बाचिया से शादी की। यह जोड़ी नच बलिए 8 और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9 सहित कई रियलिटी श्रृंखलाओं में एक साथ रही है। उन्होंने खतरा खतरा खतरा और डांस दीवाने जैसे कई शो भी प्रस्तुत किए हैं। अप्रैल 2022 में, सेलिब्रिटी जोड़े ने अपने पहले बच्चे, लक्ष सिंह लिम्बाचिया उर्फ ​​​​गोल्ला का स्वागत किया।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version