Home मनोरंजन Big Boss OTT 2: Abhishek Malhan ने Manisha Rani को आश्चर्यचकित करते...

Big Boss OTT 2: Abhishek Malhan ने Manisha Rani को आश्चर्यचकित करते हुए कहा, ‘मैं केवल तुमसे प्यार करता हूं’

Big Boss OTT 2 Abhishek Malhan & Manisha Rani
Big Boss OTT 2 Abhishek Malhan & Manisha Rani

Big Boss OTT 2 Abhishek Malhan & Manisha Rani: बिग बॉस ओटीटी 2 ने अपने प्रीमियर के बाद से लगभग छह सप्ताह तक अपने दर्शकों का मनोरंजन किया है। दर्शकों ने कुछ प्रतियोगियों के बीच मजबूत संबंध और दूसरों के बीच तीखी झड़पें भी देखीं। जहाँ कुछ मित्रताएँ समय की कसौटी पर खरी उतरी हैं, वहीं कई मित्रताएँ दूर हो गई हैं। अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी के बीच शुरू से ही प्यार और नफरत का रिश्ता रहा है। हालांकि उन्होंने प्रतिस्पर्धा में दोस्त और एक-दूसरे के समर्थक होने की घोषणा की है, लेकिन ऐसे उदाहरण भी हैं जब वे एक-दूसरे के खिलाफ भी खड़े हुए हैं। चैनल द्वारा पोस्ट किए गए शो के हालिया टीजर में, दोनों को एक-दूसरे के साथ हल्की लेकिन स्नेह भरी नोक-झोंक करते देखा जा सकता है।

देखे यह टीजर

क्लिप में, अभिषेक मल्हान बातचीत करने के लिए मनीषा के पास आते हैं क्योंकि वह दिन के लिए तैयार हो रही होती है। वह कहते हैं, “एक बार भी शर्म नहीं आई ये बोलते हुए, कि जिस इंसान ने पिछले चालीस दिनों में ऐसे पकड़ के रखा हुआ है, कि कोई बोल के दिखाये इसके बारे में, उसके लिए बोल दिया।

ऐसे ही होते हैं लोग नशे में।” मनीषा ने उनकी बात को टालने की कोशिश करते हुए कहा, ”चल बोल मत।” हालाँकि, अभिषेक बातचीत जारी रखते हैं और पूछते हैं, “पहले ये बता, समझ की नहीं समझ?” मनीषा जवाब देती है, “समझ गए हैं। पर अभी जो तू इतना प्यार से बोल रहा है ना, तेरा इरादा…तुझे हमने भी चालीस दिनों से जाना है अभिषेक। मेरेको ना लोगो का प्यार वाला एंगल और वो एंगल समझ में आता है अभिषेक। बचपन से प्यार ही किया है, सिर्फ प्यार और दिल का बात हमसे कोई ना हो तो अच्छा है।” अभिषेक बात को आगे नहीं बढ़ाते, धीरे से उन्हें गले लगाते हैं और चले जाते हैं।

अभिषेक ने किया प्यार का कबूलनामा

हाल ही में, एक एपिसोड के दौरान, मनीषा रानी ने साथी दावेदार जिया शंकर के लिए उनकी भावनाओं के बारे में खुलकर बात की, यह मानते हुए कि अभिषेक के मन में जिया के प्रति आकर्षण था। हालाँकि, सभी को आश्चर्यचकित करते हुए, अभिषेक ने मनीषा के लिए प्यार की घोषणा के साथ उत्तर दिया। अभिषेक ने कहा, “मैं केवल तुमसे प्यार करता हूं।” इस कबूलनामे से मनीषा हैरान रह गई और वह इस भाव से भावुक हो गई। हालांकि, अन्य घरवाले काफी समय से जिया और अभिषेक को एक साथ भेज रहे हैं।

इस बीच, सभी की निगाहें वीकेंड एपिसोड पर हैं, क्योंकि इस हफ्ते मनीषा रानी और आशिका भाटिया को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया गया है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version