Home मनोरंजन Big Boss OTT 2: Aashika Bhatia की माँ ने Elvish Yadav की...

Big Boss OTT 2: Aashika Bhatia की माँ ने Elvish Yadav की ‘छोटे कपड़े’ कमेंट पर दी प्रतिक्रिया

Big Boss OTT 2 Elvish Comments On Aashika's Short Dress
Big Boss OTT 2 Elvish Comments On Aashika's Short Dress

Big Boss OTT 2 Elvish Comments On Aashika’s Short Dress: बिग बॉस ओटीटी 2 एक विवादास्पद रियलिटी शो के रूप में अपनी प्रतिष्ठा बरकरार रख रहा है। प्रतियोगी अक्सर तीखी बहस में पड़ जाते हैं और विभिन्न अवसरों पर एक-दूसरे का अपमान करते हैं। हाल ही में छठे हफ्ते के एक एपिसोड में एल्विश यादव ने अपनी साथी प्रतिभागी आशिका भाटिया के शॉर्ट ड्रेस पहनने पर सवाल उठाया था। ताजा मामले में आशिका की मां ने एल्विश की टिप्पणी की कड़ी निंदा की और कहा कि उन्हें किसी के कपड़ों पर इस तरह की टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है।

आशिका की माँ ने की एलवीश की निंदा

टेलिचक्कर से बात करते हुए, आशिका भाटिया की माँ ने कहा, “सही तो बिलकुल भी नहीं लग रहा, इस चीज पर उसको रोकना चाहिए कि जिस तरह से वो ऐसे बोल रहा है। उन्हें कपड़ों पर टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है, लड़कियों के कपड़ो के बारे में कि तुम छोटा पहनो या बड़ा पहनो। इतनी हिम्मत है तो उसके मुँह पर बोलो। उसमें हिम्मत ही नहीं कि वो सीधा सीधा आशिका से बोले की, आप जानते हैं। उसके साथ तो ये लोग सारे, तीन जाने, मस्ती करते हुए ही नजर आते हैं, मस्ती में बोलते हैं। पर ऐसे पीठ पीछे बात करते हैं तो वो गलत है। आशिका को पता चलेगा तो, उसे सच में बुरा लगेगा। वो जब आके देखेगी कि भाई मेरे लिए ऐसा ऐसा लोग सोचते थे, इस तरह बातें करते थे, तो वो चीज उसको बहुत चोट पहुंचेगी।

एलवीश बेबीका के स्विमसूट पर भी कर चुके है टिप्पणी

सिर्फ आशिका भाटिया ही नहीं, बल्कि एल्विश यादव ने भी पहले स्विमसूट पहनने पर बेबिका धुर्वे पर कमेंट किया था। जब कुछ प्रतियोगी पूल में मौज-मस्ती कर रहे थे तो उन्होंने उसका मजाक उड़ाया था। उन्होंने अभिषेक मल्हान से कहा, ”मैं ये बिल्कुल नहीं देख सकता उसने क्या पहना है और क्यों।”

इसी बीच बिग बॉस की ओर से टिकट टू फिनाले चैलेंज का ऐलान कर दिया गया है। जबकि टीम ए में जद हदीद, अविनाश सचदेव और आशिका भाटिया हैं, टीम बी में पूजा भट्ट, अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी हैं, और टीम सी में एल्विश यादव, बेबिका धुर्वे और जिया शंकर शामिल हैं। साथ ही इस हफ्ते नॉमिनेशन टास्क के दौरान मनीषा रानी और आशिका भाटिया को घर से बेघर होने के लिए चुना गया है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version