Big Boss OTT 2: पहली कंटेस्टेंट की ‘पहली झलक’ आज होगी ड्रॉप, क्या यह नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की एक्स आलिया है?

Big Boss OTT 2 latest News: मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो, बिग बॉस ओटीटी के रूप में उत्साह का स्तर बढ़ रहा है, अपने दूसरे सीजन के लिए तैयार है। सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह शो ड्रामा, इमोशंस और मनोरंजन की एक रोमांचक यात्रा का वादा करता है। जैसे-जैसे प्रीमियर की तारीख नजदीक आ रही है, फैंस बेसब्री से यह जानने का इंतजार कर रहे हैं कि शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट हिस्सा लेने वाले हैं। खैर, इंतजार आज खत्म होने वाला है क्योंकि मेकर्स प्रतियोगियों के चेहरों का खुलासा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

17 जून से देखे बिग बॉस ओटीटी यहां

बेहद लोकप्रिय बिग बॉस फ़्रैंचाइज़ी के डिजिटल संस्करण के रूप में, शो का उद्देश्य प्रारूप में एक नया मोड़ लाना है, यह सुनिश्चित करते हुए कि दर्शकों को मनोरंजन की कमी नहीं होगी। यह सीजन पहले से ही चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि सलमान खान ने इस सीजन के लिए मेजबान के रूप में शासन किया था। JioCinema वास्तव में वास्तविकता के ओटीटी संस्करण को अगले स्तर पर ले जा रहा है। 17 जून से यह सीजन वास्तव में बड़ा, बोल्ड और दोगुना मजेदार होने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

कथित तौर पर, कुणाल कामरा, दलेर मेहंदी, कैलेश खेर, राज कुंद्रा, आवेज दरबार, अंजलि अरोड़ा, मुनव्वर फारुकी, महीप कपूर, फैजल शेख और पारस अरोड़ा जैसी हस्तियां बिग बॉस ओटीटी में शामिल होने की सबसे अधिक संभावना है। चर्चा है कि अर्चना गौतम के भाई गुलशन और जिया शंकर के भी शो में भाग लेने की संभावना है।

फहमान खान नहीं लेंगे शो में हिस्सा

हाल ही में, फहमान खान ने यह भी स्पष्ट किया कि भले ही उन्हें बिग बॉस ओटीटी 2 के निर्माताओं द्वारा अप्रोच किया गया था, लेकिन वह शो में भाग नहीं लेंगे। उन्होंने खुलासा किया कि वह अभी तक अभिनय से चिपके रहना चाहते हैं। “वह मेरी जगह नहीं है और मैं रियलिटी शो नहीं समझता। मेरा मानना ​​है कि मैं रियलिटी शो का व्यक्ति नहीं हूं। मैं एक कलाकार के रूप में और रचनात्मक पक्ष पर अधिक हूं, और मैं उन किरदारों में थोड़ी सी क्षमता दिखाना चाहूंगा जो मेरे पास हैं और जो कहानियां मैं बना सकता हूं। मैं बहुत फोकस्ड और उसमें दिलचस्पी रखता हूं,” अभिनेता ने पिंकविला को बताया।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles