Home मनोरंजन Big Boss OTT 2 पर Mahesh Bhatt द्वारा Manisha Rani को ‘किस’...

Big Boss OTT 2 पर Mahesh Bhatt द्वारा Manisha Rani को ‘किस’ करने से प्रशंसक हुए नाराज

Big boss OTT 2 Mahesh Bhatt Kisses Manisha Rani's Hand
Big boss OTT 2 Mahesh Bhatt Kisses Manisha Rani's Hand

Big boss OTT 2 Mahesh Bhatt Kisses Manisha Rani’s Hand: महेश भट्ट ने जिस तरह से बिग बॉस ओटीटी 2 पर मनीषा रानी का स्वागत किया, उससे बिग बॉस ओटीटी 2 के प्रशंसक नाराज हो गए। मंगलवार को, सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो के वीडियो ऑनलाइन सामने आए, जिसमें पता चला कि जाने-माने निर्देशक अपनी बेटी से मिलने के लिए बिग बॉस के घर में दाखिल हुए थे। , अभिनेत्री-निर्देशक पूजा भट्ट। वह इस साल की सबसे लोकप्रिय प्रतिभागियों में से हैं।

फैंस हुए नाखुश

नेटिजन्स बिग बॉस ओटीटी 2 पर मनीषा रानी के साथ महेश भट्ट की बातचीत के एक वीडियो से नाखुश हैं, जहां प्रतियोगी वर्तमान में पारिवारिक सप्ताह मना रहे हैं। महेश भट्ट की मनीषा के साथ बातचीत ने इंटरनेट पर कई लोगों को “असहज” कर दिया है। एक यूजर ने टिप्पणी की, “देखने में ही इतना असहज महसूस हो रहा है, मनीषा को कैसा महसूस हुआ होगा। मेरी आंखों में देखो क्या था ये।” एक अन्य ने कहा, “वह उसे और हमें असहज कर रहा है।” एक तीसरेयूजर ने लिखा, “वह जो कर रहा है वह बहुत असहज है। मुझे उसका स्पर्श पसंद नहीं है।”

महेश भट्ट ने चूमा मनीषा का हाथ

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दूसरे वीडियो में महेश भट्ट मनीषा का हाथ चूमते नजर आ रहे हैं। वीडियो ने फैन्स का ध्यान खींचा है, एक प्रशंसक ने वीडियो को ‘घृणित’ कहा, जबकि दूसरे ने कहा, “यार कितना मार्मिक हो रहा है ये।”

इससे पहले दिन में, एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया था जिसमें महेश और पूजा का भावनात्मक पुनर्मिलन दिखाया गया था। पूजा ने अपने पिता को कसकर गले लगाया और उन्हें देखकर काफी खुश दिखीं। महेश ने शो में अभिषेक मल्हान, रानीशा रानी और जिया शंकर सहित अन्य प्रतियोगियों के साथ भी बातचीत की।

महेश ने कही आलिया को लेकर यह बात

दिलचस्प बात यह है कि शो में महेश की उपस्थिति आलिया भट्ट की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की स्क्रीनिंग में शामिल होने और पूजा के बारे में एक सवाल को नकारने के कुछ दिनों बाद आई है। स्क्रीनिंग के बाद उनसे पूछा गया, “पूजा अच्छा खेल रही है?” जिस पर फिल्म निर्माता ने जवाब दिया, “कौन? (कौन?)” जब स्पष्ट किया गया कि सवाल उनकी बड़ी बेटी पूजा के बारे में था, तो महेश ने कहा, “मैं अभी आलिया भट्ट का फैन हूं।”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version