Big Boss OTT 2: Pooja Bhatt ने पिता Mahesh Bhatt की याद आने और एक अकेली महिला होने पर खुलकर की बात

Pooja Bhatt Misses Her Father Mahesh Bhatt: बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन पूरे जोरों पर है, जिसमें प्रतिभागी दर्शकों का मनोरंजन करने और प्रतिष्ठित ट्रॉफी हासिल करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं। 10 जुलाई को प्रसारित हालिया एपिसोड में, एक आकर्षक कार्य हुआ जहां प्रतियोगियों को बुलाए जाने पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कपकेक, बर्गर और फ्राइज जैसे स्वादिष्ट व्यंजनों का स्वाद लेने का अवसर मिला। कार्य के नियमों के अनुसार, यदि घर के सदस्य चल रही बातचीत का आनंद नहीं ले रहे थे, तो वे हंगामा कर सकते थे। ऐसे ही एक क्षण के दौरान, अभिषेक मल्हान और पूजा भट्ट को एक साथ बुलाया गया और वे घर के भीतर बदलती गतिशीलता के बारे में चर्चा में तल्लीन हो गए।

पूजा भट्ट ने किया पिता को याद

अभिषेक मल्हान के साथ बातचीत करते हुए, पूजा भट्ट ने अपनी स्वतंत्र जीवनशैली के बारे में खुलकर बात की और घर के भीतर अपने पिता महेश भट्ट के लिए अपनी इच्छा व्यक्त की। उन्होंने कहा कि हर कोई अपने परिवार की कमी का अनुभव कर रहा है और बाहरी दुनिया में कोई उनका इंतजार कर रहा है। हालाँकि, अकेली होने के कारण पूजा भट्ट के पास अपने घर को संभालने के लिए किसी की कमी है। “हम सब अपने परिवार को मिस कर रहे हैं, और हम सबका कोई न कोई बाहर इंतजार कर रहा है, लेकिन मैं सिंगल औरत हूं और मेरा कोई नहीं है घर चलने के लिए।” कोई बाहर हमारा इंतजार कर रहा है, लेकिन एक अकेली महिला होने के नाते, मेरे घर की देखभाल करने वाला कोई नहीं है),” उन्होंने कहा।

पूजा भट्ट ने यह भी कहा कि उन्हें पहली बार अपने पिता महेश भट्ट की याद आई। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि जनता की राय उनके लिए कोई मायने नहीं रखती क्योंकि वह अपनी अंतरात्मा को महत्व देती हैं। उसके पिता की स्वीकृति और समर्थन वास्तव में उसके लिए मायने रखता है, और वह जनता के निर्णयों से अप्रभावित रहती है।

दूसरी ओर, अभिषेक मल्हान ने वीकेंड का वार के बाद कुछ प्रतियोगियों की गतिविधियों में अचानक वृद्धि देखी और देखा कि उन्होंने अपने परिवारों के लिए अपनी लालसा व्यक्त करते हुए कपकेक का आनंद लिया।

अभिषेक हुए भावुक

वीकेंड का वार के बाद अभिषेक ने रोते हुए अपने माता-पिता और परिवार के लिए अपनी गहरी चाहत को कबूल किया। उन्होंने घर की याद आने की प्रासंगिक भावना को स्वीकार किया, इसकी तुलना अपने भीतर एक मिनी साइरस के होने से की, जो विशेष रूप से फलाक की बहन द्वारा प्रेरित थी, जिसने मजबूत भावनाओं को जन्म दिया। अभिषेक ने कहा, “हम इस तथ्य से इनकार नहीं कर सकते कि हम सभी के अंदर एक मिनी साइरस है जो परिवार और घर की बहुत याद कर रहा है और कैसे फलक की बहन को देखने के बाद उसकी भावनाएं भड़क उठीं।”

नवीनतम एपिसोड में, साइरस ब्रोचा पारिवारिक चिकित्सा आपातकाल के कारण बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के घर से बाहर हो गए।

बिग बॉस ओटीटी 2 ने अपने आकर्षक कंटेंट से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। इस सीजन में 13 सेलिब्रिटी प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया, जिनमें अभिषेक मल्हान, पुनीत सुपरस्टार, फलक नाज़, जिया शंकर, आकांक्षा पुरी, साइरस ब्रोचा, मनीषा रानी, ​​जद हदीद, आलिया सिद्दीकी, बेबिका धुर्वे, अविनाश सचदेव, पलक पुरसवानी और पूजा भट्ट शामिल हैं। इनमें से कुछ पहले ही शो से बाहर हो चुके हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles