Home मनोरंजन बिग बॉस 16 फेम Archna Gautam और उनके पिता के साथ दिल्ली...

बिग बॉस 16 फेम Archna Gautam और उनके पिता के साथ दिल्ली में भीड़ ने मारपीट की

Archna Gautam

अभिनेत्री से नेता बनीं Archna Gautam ने बिग बॉस 16 में अपने अभिनय से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। शो के फाइनलिस्ट में से एक, वह पूरे सीज़न में कई विवादों का हिस्सा रहीं। हालाँकि, प्रशंसकों ने उनका साथ कभी नहीं छोड़ा क्योंकि उन्हें वह मनोरंजक और भरोसेमंद लगीं। अब, एक हालिया घटना में, नई दिल्ली में कांग्रेस पार्टी कार्यालय के बाहर अभिनेत्री के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया गया जब वह अपने पिता के साथ गई थीं। इस घटना ने नेटिज़न्स को हैरान कर दिया है।

Archna Gautam
Archna Gautam

दिल्ली में अर्चना गौतम के साथ मारपीट

कथित तौर पर, अर्चना गौतम संसद में महिला आरक्षण विधेयक पारित होने पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को बधाई देने के लिए कांग्रेस पार्टी कार्यालय जा रही थीं। उसके पिता उसके साथ थे। हालाँकि, उन्हें प्रवेश से वंचित कर दिया गया और कथित तौर पर, कुछ महिलाओं ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उनके साथ मारपीट की। यह स्पष्ट नहीं है कि महिलाएं पार्टी सदस्य थीं या समर्थक जो वहां एकत्र हुईं। घटना के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि जब कुछ महिलाएं उसका दुपट्टा खींचती हैं और उसे धक्का देती हैं तो उसके पिता उसे अपनी बाहों से बचाते हैं। वे उस पर चिल्लाते भी नजर आ रहे हैं. अर्चना और उनके पिता को अपने वाहन की ओर चलते देखा जा सकता है। इस घटना ने नेटिज़न्स को स्तब्ध और क्रोधित कर दिया है। अभिनेत्री ने इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

Archna Gautam

यह भी पढ़े;बहुत बहुत हसाया…’: Varun Dhawan ने फुकरे 3 पर अपनी समीक्षा साझा की;

अर्चना गौतम का राजनीतिक सफर

अनजान लोगों के लिए, बिग बॉस 16 प्रतियोगी ने अपना राजनीतिक करियर नवंबर 2021 में शुरू किया, जब वह भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में शामिल हुईं और 2022 उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के लिए हस्तिनापुर (विधानसभा क्षेत्र) से चुनाव लड़ा। हालाँकि वह विपक्ष के कारण अपनी सीट हार गईं, फिर भी उन्होंने पार्टी की रैलियों और बैठकों में भाग लेना जारी रखा। उन्होंने शोबिज़ उद्योग में अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करने के लिए राजनीति से ब्रेक ले लिया। कई मौकों पर अभिनेत्री ने कहा कि वह राजनीति में वापस आना चाहती हैं और एक सफल राजनीतिज्ञ बनना चाहती हैं।

इस बीच, अर्चना गौतम वर्तमान में एडवेंचर-आधारित शो खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो में अपना सर्वश्रेष्ठ दे रही है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और बिग बॉस 16 में भाग लेने के बाद प्रसिद्धि हासिल की। ​​वह कई संगीत वीडियो और अन्य परियोजनाओं का भी हिस्सा रही हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version