Big Boss OTT 2 : Pooja Bhatt ने Aashika Bhatia को निशाना बनाने के लिए घर के सदस्यों की आलोचना की

Big Boss OTT 2 Pooja Bhatt : बिग बॉस ओटीटी 2 के सप्ताहांत एपिसोड का इसके वफादार दर्शकों द्वारा बहुत इंतजार किया जाता है क्योंकि कई मेहमान सभी प्रतियोगियों के लिए मजेदार और मनोरंजक कार्यो के साथ शो की शोभा बढ़ाते हैं। हालाँकि, नवीनतम सप्ताहांत एपिसोड में, चीजों ने एक गंभीर मोड़ ले लिया, जिससे नई वाइल्डकार्ड प्रवेशी आशिका भाटिया भावनात्मक रूप से टूट गई। खेल में पर्याप्त हिस्सा न लेने के कारण आशिका को घर में जीरो करार दिया गया। पूजा भट्ट आशिका के प्रति सभी के व्यवहार को देखकर काफी निराश नजर आई और उन्होंने प्रतियोगी की आलोचना की।

पूजा ने की घरवालों की आलोचना

कॉमेडियन भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक अतिथि के रूप में आए और सभी प्रतियोगियों को एक व्यक्ति को शून्य देने का कार्य सौंपा। आशिका भाटिया को अधिकतम शून्य मिले और उन्हें खेल में निष्क्रिय भी करार दिया गया। प्रतिभागियों ने घर में किसी के साथ नहीं जुड़ पाने के कारण उन्हें डांटा। इससे आशिका भावुक हो गई और पूजा भट्ट इसे बर्दाश्त नहीं कर सकीं। जब बीबीवर्स के लिए किसी व्यक्ति को चुनने की बात आई तो पूजा ने आशिका का समर्थन किया और कहा, “मुझे लगता है कि यह आशिका के लिए अभी के लिए पर्याप्त है क्योंकि वह इस दिन के लिए बहुत सदमे में है।” पूजा ने बीबीवर्स के लिए एल्विश यादव को चुना।

टास्क के बाद पूजा भट्ट ने अविनाश सचदेव, बेबिका धुर्वे और फलक नाज के सामने अपनी निराशा व्यक्त की। उसने अविनाश से कहा, ”मुझे किसी से यही उम्मीद थी, तुम लोग इतने बेरहम कैसे हो सकते हो, इस घर में कोई इंसानियत नहीं है। मैंने मेरा दिल थाली में रखा था, लेकिन अब नहीं, मैं इसे वापस लेती हूं।” उन्होंने सभी से अपने दिल से खेलने का आग्रह किया, न कि अपने दिमाग से।

फलक और बेबीका ने पूजा से माफ़ी मांगी

बाद में, उन्होंने आशिका के प्रति उनके व्यवहार के लिए फलक और बेबिका का भी सामना किया। पूजा ने कहा, ”अगर ऐसा है तो मैं घर से निकलने के बाद ऐसे लोगों के संपर्क में नहीं रहना चाहूंगी। उम्मीद है कि बाहर आने के बाद आप लोगों को सफलता मिलेगी लेकिन मैं शो के बाद आपके संपर्क में नहीं रहूंगी.” यह सुनकर फलक और बेबिका भावुक हो गए और पूजा से माफी मांगी।

पूजा भट्ट ने ना सिर्फ बाकी प्रतिभागियों से भिड़ीं बल्कि आशिका भाटिया को सांत्वना भी दी। उन्होंने शो में रहने के दौरान उन्हें मजबूत रहने के लिए कहा क्योंकि हर कोई हमेशा उनका समर्थन नहीं करेगा, और प्रत्येक व्यक्ति बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी खेलना और उठाना चाहता है।

इस बीच, इस सप्ताह कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ और सभी प्रतियोगियों ने एक और सप्ताह के लिए अपनी स्थिति सुरक्षित कर ली है। बिग बॉस ओटीटी 2 के नए एपिसोड हर दिन रात 9 बजे स्ट्रीम होते हैं। JioCinema पर.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles