Bigg Boss OTT 2 – Puneet Return ‘बिग बॉस’ का घर छोड़ चुके सुपरस्टार पुनीत की शो में हो सकती है वापसी !!

Bigg Boss OTT 2 – Puneet Return :  पुनीत सुपरस्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह अपने फैन्स को संबोधित करते नजर आ रहे हैं।

Bigg Boss OTT 2 – Puneet Return :  बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की शुरुआत होते ही खूब हंगामा हो रहा है। इस घर के कंटेस्टेंट पुनीत सुपरस्टार शो शुरू होने के एक दिन के अंदर ही घर से बाहर हो गए हैं. पुनीत के बाहर होते ही अब उनके फैंस शो को बायकॉट करने की कोशिश कर रहे हैं. शो से बाहर होने के बाद सुपरस्टार पुनीत भी इस शो को लेकर कुछ ना कुछ बयान देते रहे हैं. अब उन्होंने अपने फैन्स के लिए एक वीडियो शेयर किया है और कहा है कि वह जल्द ही लाइव आएंगे और सबको चिढ़ाएंगे. इस बार उन्होंने एमसी स्टेन को भी निशाने पर लिया है।

पुनीत सुपरस्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह अपने फैन्स को संबोधित करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वह कह रहे हैं कि उन्हें बिग बॉस की परवाह नहीं है. वह सुपरस्टार थे, सुपरस्टार हैं और हमेशा सुपरस्टार रहेंगे। इसके अलावा उन्हें बिग बॉस के पिछले सीजन के विजेता एमसी स्टेन की आलोचना करते हुए बिग बॉस ओटीटी 2 के पैनल में शामिल होते देखा गया है। इस बार उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा कि वह 20 जून को शाम 4 बजे ‘इलू इलू’ ऐप पर लाइव आएंगे और सभी को चिढ़ाएंगे। उन्होंने सभी से इस लाइव में हिस्सा लेने की अपील की है.

सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 में पुनीत सुपरस्टार की एंट्री के बाद उनके फैंस काफी एक्साइटेड थे. हालांकि एक दिन के अंदर ही उनके शो से बाहर होने से फैंस काफी दुखी हैं। फैंस बिग बॉस के इस फैसले का विरोध कर रहे हैं। लोगों की राय है कि पुनीत सुपरस्टार को बाहर करने का फैसला पूरी तरह से गलत था और उनके साथ अन्याय हुआ।

पुनीत सुपरस्टार को उनके व्यवहार के कारण शो से बाहर कर दिया गया था। बिग बॉस ने उन्हें कई बार चेतावनी दी, लेकिन पुनीत ने अपना व्यवहार नहीं बदला। घर में उनके बर्ताव और बोली को देखकर बिग बॉस ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। बिग बॉस के इतिहास में पहली बार कोई कंटेस्टेंट चंद घंटों में बेघर हो गया है। अब देखना यह होगा कि पुनीत सुपरस्टार अपने लाइव सेशन में क्या खुलासा करते हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles