Bigg Boss OTT 3 Eviction: ‘वड़ा पाव गर्ल’ के बाद अब वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया हुए घर से बेघर

Bigg Boss OTT 3 Eviction: बिग बॉस ओटीटी 3′ ने रविवार को अपना एक महीना पूरा कर लिया और पिछले 30 दिनों में शो से छह कंटेस्टेंट बाहर हो चुके हैं, जिनमें से आखिरी दिल्ली की ‘वड़ा पाव गर्ल’ चंद्रिका दीक्षित थीं। उनके बाहर होने के साथ ही उनके बड़े भाई और वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया का बिग बॉस ओटीटी के घर में सफर भी खत्म हो गया है।

बिग बॉस ओटीटी के घर में सफर हुआ खत्म

दीपक भले ही घर में सबसे बड़े थे और कई लोग उनका सम्मान करते थे, लेकिन उन्हें काफी नापसंद भी किया जाता था। जहां कुछ कंटेस्टेंट्स को लगता था कि दीपक चौरसिया खेल में अपना बेस्ट नहीं देते, वहीं वे इस बात पर भी चर्चा करते दिखे कि कैसे बिग बॉस को दीपक को खेल में लाने के लिए न्यूज डिबेट और बुलेटिन जैसी खास चीजें शुरू करनी पड़ीं। इसके अलावा चोट लगने की वजह से दीपक को ज्यादातर समय बिस्तर पर आराम करना पड़ता था। हालांकि घरवालों का एक खास तबका ऐसा भी था, जिसे लगता था कि दीपक उस बिस्तर पर लेटकर पूरा घर चला रहे थे। उन्हें इस खेल का मास्टरमाइंड कहा जा रहा था।

दीपक चौरसिया बिग बॉस से बाहर

दीपक ने घर में अपने सफर और अपने करियर के बारे में भी कुछ बातें साझा कीं, लेकिन वह अनिल कपूर के रियलिटी शो में बिना सेंसर किए जाने का अपना वादा पूरा नहीं कर पाए। एक विशेष साक्षात्कार में, वरिष्ठ पत्रकार ने दावा किया था कि वह शो में अपने समय के दौरान बड़े खुलासे करेंगे और लोगों को बेनकाब करेंगे। उन्होंने कहा, “मैं अपने अंदर बहुत सारे रहस्य छिपा सकता हूं। इन 31 सालों में मेरे अंदर बहुत सारे रहस्य दबे हुए हैं। अगर मैं उन्हें उजागर करना शुरू कर दूं, तो बड़े से बड़े लोगों को भी इससे परेशानी होगी।”

यह भी पढ़ें: How to get job in films industry: क्या आप करना चाहते है फिल्मों में काम? जानें कौन सा कोर्स करना रहेगा बेहतर

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles