Bigg Boss OTT 3 Finale: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का होने वाला है ग्रैंड फिनाले, जानें कहां देखें

Bigg Boss OTT 3 Finale: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के फिनाले का इंतजार खत्म होने वाला है। शो को उसके टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल गए हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में सना मकबूल, रणवीर शौरी, साई केतन, नेजी और कृतिका मलिक फिनाले में पहुंच चुके हैं। वहीं ग्रैंड फिनाले से कुछ घंटे पहले लव कटारिया और अरमान मलिक का सफर खत्म हो गया। आइए आपको बताते हैं कि ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का फिनाले कितने बजे आएगा।

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का विनर

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का विनर अब साफ हो जाएगा। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का ग्रैंड फिनाले 2 अगस्त 2024 को होने वाला है। वहीं ट्रॉफी के लिए रेस में सना मकबूल, नेजी, रणवीर शौरी, साई केतन और कृतिका मलिक हैं। शो का खिताब किसके हाथ लगेगा ये जनता के वोटों के आधार पर तय होगा। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ कब और कहां देखें

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ 2 अगस्त 2024 को रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा। इसे देखने के लिए दर्शकों को जियो सिनेमा प्रीमियम का रुख करना होगा। जिन दर्शकों के पास ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन नहीं है, वे शो नहीं देख पाएंगे।

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ टॉप 5 

  • सना मकबूल
  • नेज़ी
  • रणवीर शौरी
  • साई केतन
  • कृतिका मलिक

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ प्राइज मनी 

फिनाले से पहले वाले एपिसोड में बिग बॉस ने आखिरकार ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की ट्रॉफी से पर्दा उठा दिया है। इसके साथ ही बाहर के सदस्य कौन थे, इसका भी खुलासा किया गया। ट्रॉफी सुनहरे रंग की दिख रही है जो बेहद आकर्षक है। नीचे एक आंख और विजेता लिखा हुआ है। प्राइज मनी की बात करें तो विजेता को ट्रॉफी और 25 लाख का चेक दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Hair Care Tips: रात में बालों को बांधकर सोना चाहिए या फिर खोलकर? जानें सही तरीका

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles