Home मनोरंजन Gadar 2 Success Party : ‘गदर 2’ की पार्टी में साथ दिखे...

Gadar 2 Success Party : ‘गदर 2’ की पार्टी में साथ दिखे कार्तिक-सारा; जैसे ही दोनों गले मिले कृति अंदर आ गई और…

Gadar 2 Success Party

Gadar 2 Success Party : फिल्म ‘गदर 2’ की अपार सफलता के बाद शनिवार को मुंबई में एक पार्टी का आयोजन किया गया। इस पार्टी में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं. ‘गदर 2’ पार्टी में कई सेलेब्स ने अपनी कड़वाहट दूर की और एक-दूसरे के साथ नजर आए। सबसे पहले शाहरुख खान और सनी देओल ने पैपराजी के सामने एक साथ तस्वीरें क्लिक करवाईं। इन दोनों ने करीब 16 साल तक एक दूसरे का साथ निभाया। आख़िरकार ये विवाद सुलझ गया. इसके बाद कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी ने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा। ये तो सभी जानते हैं कि कार्तिक और सारा एक समय एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। अब ‘गदर 2’ की पार्टी में दोनों को एक-दूसरे को गले लगाते देख नेटिजन्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं।

Gadar 2 Success Party (2)

कार्तिक-सारा की मुलाकात

सारा अपने भाई इब्राहिम के साथ पार्टी में शामिल हुईं. शुरुआत में कार्तिक और सलमान खान ने साथ में फोटो खिंचवाई. इसके बाद सारा सलमान से मिलीं और उन्हें गले लगाया। कार्तिक उनके पास खड़ा था. कार्तिक ने भी पहल करते हुए सारा को गले लगा लिया. उनकी मुलाकात का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके अलावा पार्टी से निकलते वक्त कार्तिक-सारा एक बार फिर साथ आए. लेकिन इस बार उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन भी थीं.

यह भी पढ़ें : Fukre 3 Poster Out : निर्माताओं ने ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी और अन्य के अनोखे नए लुक को रीवील किया

कार्तिक-सारा गले मिले

पार्टी से निकलने के बाद सारा ने सबसे पहले कृति को गले लगाया और अलविदा कहा. इसके बाद उन्होंने कृति के सामने खड़े कार्तिक को दोबारा गले लगाया। दोनों का एक दूसरे को अलविदा कहते हुए ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नेटिज़न्स ने इच्छा व्यक्त की है कि कार्तिक और सारा एक बार फिर एक साथ हों। कुछ ने कृति सेनन पर भी कमेंट किया है. कुछ लोगों ने तो यहां तक ​​कहा कि कार्तिक और सारा को दोबारा एक साथ किसी फिल्म में साइन किया जाना चाहिए ताकि ये दोनों एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दें.

ब्रेकअप और पैचअप

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने फिल्म ‘लव आजकल 2’ में साथ काम किया था। पिछले साल निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने अपने शो में इस बात का खुलासा किया था कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। इस साल जनवरी में जब कार्तिक और सारा ने अपने लंदन वेकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं तो पैच-अप की चर्चा फिर से शुरू हो गई। इसके बाद फरवरी में उदयपुर में भी दोनों की फोटो वायरल हुई थी.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version