Home मनोरंजन Dance Video: सपना का नहीं कोई तोड़, जवान लड़कों की भीड़ में...

Dance Video: सपना का नहीं कोई तोड़, जवान लड़कों की भीड़ में गंदे इशारे कर किया झन्नाटेदार डांस, फिर मचा बवाल

Sapna Chaudhary Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं चमक रही. सपना चौधरी आज एक ऐसी सितारा बन चुकी है जो के आज सैकड़ों दिलों पर राज करती है.

Sapna Chaudhary Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं चमक रही. सपना चौधरी आज एक ऐसी सितारा बन चुकी है जो कि आज सैकड़ों दिलों पर राज करती है. सपना चौधरी एक ऐसी डांसर है जिनका डांस बच्चे, बूढ़े, नौजवान सभी उम्र के लोगों को पसंद है.

वैसे तो सोशल मीडिया पर आज सपना चौधरी की लोकप्रियता देख सकते है कि लोग सपना चौधरी के लिए इस कदर दीवाने है. आए दिन सपना के कई वीडियो ऐसे धूम मचाते रहने है जैसे वो कोई सेलिब्रिटी हो. अबकी बार एक बार फिर सपना का एक डांस वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के अंदर सपना का डांस सबको रिझाने का काम कर रहा है. अगर आपके अभी तक सपना चौधरी का ये वाला डांस नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा.

Sapna Chaudhary ने स्टेज कर बिखेरे जलवे

सपना चौधरी का वायरल डांस वीडियो सभी के दिलों पर राज करता दिख रहा है. वीडियो में सपना चौधरी अपनी कातिल और हॉट अदाओं से सबको आपके साथ नचा रहीं है. वीडियो में सपना चौधरी ने पीले रंग का सूट पहन रखा है जिसमें वो ये सारा कहर बरपाती दिख रही है. बिंदास ठुमके लगा लगाकर सपना इतना हॉट और इतना जबरदस्त डांस कर रहीं है कि मौजूदा भीड़ भी सपना के साथ झूमती दिखाई दे रही है.

जबरदस्त ठुमके से लूटी महफिल

Sapna ने ऐसे ऐसे ठुमके और लटके झटके लगाए है कि लोग उनके डांस को खूब एंजॉय करते दिख रहें है. सपना का डांस जिस किसी ने भी देखा वो उनकी अदा पर मर मिट ही गया. आप भी सपना का डांस देखेंगे तो उनकी अदा पर मर मिटेंगे. उनका डांस हर एक उम्र के लोग खूब एंजॉय करते दिख रहें है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version