Home मनोरंजन Dance Video: बिगड़ते मौसम में सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा सपना...

Dance Video: बिगड़ते मौसम में सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा सपना चौधरी का डांस, लगाए ऐसे ठुमके कि सब हैरान

Sapna Chaudhary : सपना चौधरी अपने डांस के जलवे इन दिनों सबके दिलों पर चलाती हुई नजर आ रही है.

Sapna Chaudhary : सपना चौधरी अपने डांस के जलवे इन दिनों सबके दिलों पर चलाती हुई नजर आ रही है. आज भी सर्च करेंगे इंटरनेट पर तो सपना चौधरी के डांस के जलवे आपको दिखाई दे जायेंगे. सपना आज एक ऐसी स्टार बन चुकी है कि उनका डांस देश के साथ साथ विदेश में भी फेमस है.

अबकी बार सपना चौधरी का एक ऐसा डांस वायरल हो रहा है जिसमें वो लाल सूट के देसी ठुमके लगाती दिख रही है. जिस किसी ने भी सपना का ये डांस देखा वो सपना को बस देखता ही रह गया.

Sapna Chaudhary ने दिखाए हुस्न के जलवे

आपको बता दें सपना का इस बार एक ऐसा डांस वायरल होता दिख रहा है. जिसमे सपना के लटके झटके सभी को दीवाना बनाते हुए नजर आ रहे है. वीडियो में सपना चौधरी का डांस इतना मस्त और बिंदास है कि आप भी इस डांस को बार बार देखेंगे.

आपको बता दें सपना के इस डांस शो में इतनी भीड़ मौजूद है कि आप देख सकते है कि सपना को देख देख लोग स्टेज के नीचे नाच रहें है. सपना चौधरी पर लोग इस कदर फिदा है कि सबके दिलों पर वो बिजलियां गिराती नजर आ रही है. आप भी एक बार जरूर देखें सपना का ये वीडियो…

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version