Home मनोरंजन Dance Video : Sunita Baby का ठुमका देख ताऊ का दिल हुआ...

Dance Video : Sunita Baby का ठुमका देख ताऊ का दिल हुआ गार्डन गार्डन, बरसे जमकर नोट

Sunita Baby : हरियाणवी डांस की धूम इन दोनों काफी मच रही है.

Sunita Baby : हरियाणवी डांस की धूम इन दोनों काफी मच रही है. आए दिन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से ज्यादा हरियाणवी डांस जायदा ट्रेंड कर रहा है. अब हरयाणवी डांस की बात हो रही है तो हरियाणवी डांसर के डांस की चर्चा करना तो लाज़मी है. इन दिनों हरयाणवी डांसर की डांस की धूम काफी कमाल करती दिख रही है.

Haryanvi Dancer Sunita Baby का डांस इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. एक विडियो बेबी का ऐसे सामने आया है जिसके अंदर बेबी ऐसा सुपर हॉट परफॉर्मेंस देती दिख रही है कि लोग वीडियो को बार बार देख रहे है.

Dancer सुनीता बेबी के हर एक बीट पर डांस स्टेप ऐसे मस्त और ताबड़तोड़ है कि लोग वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा देख चुके है. वहीं इसी के साथ साथ बेबी की इस वीडियो को लोग 2 हजार से ज्यादा लाइक कर चुके है. सुनीता बेबी का यह पहला वीडियो नहीं जिसमें हरयाणवी डांसर सुनीता बेबी अपने डांस के जलवे दिखाकर चर्चा में है.इससे पहले भी वो कई बार अपने डांस की वजह से ही चर्चा में आए दिन रहती आई है. जिस किसी ने भी सुनीता बेबी के इस डांस और इस अंदाज को देख वो बेबी का और भी बड़ा फैन होने लगा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version