Disha Patani ने Ekta Kapoor की दिवाली पार्टी में हरी साड़ी में अपना जलवा बिखेरा

Disha Patani Viral Video: फैशन के प्रति दिशा पटानी का नजरिया उल्लेखनीय है। एकता कपूर की दिवाली पार्टी में अपनी हालिया

Disha Patani Viral Video: फैशन के प्रति दिशा पटानी का नजरिया उल्लेखनीय है। एकता कपूर की दिवाली पार्टी में अपनी हालिया उपस्थिति में, मलंग अभिनेत्री ने हरे रंग की साटन साड़ी में अपने कर्व्स और तापमान बढ़ाए हुए दिखाए। इसी का एक वीडियो अब वायरल हो गया है।

देखे वीरल वीडियो

31 वर्षीय एकता कपूर की सितारों से सजी दिवाली पार्टी में पहुंची और ऑनलाइन दुनिया में तहलका मचा दिया। जब उन्होंने आकर्षक साड़ी के साथ प्लंजिंग ब्लाउज पहन कर कामुक पोज़ दिया तो उन्होंने कई लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इससे पहले दिशा पटानी ने मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में अपने सेक्सी लुक से तापमान बढ़ा दिया था. हालाँकि, हर कोई उनके बोल्ड आउटफिट से सहमत नहीं था। अभिनेत्री को चॉकलेट ब्राउन साड़ी पहने सितारों से भरी पार्टी में जाते देखा गया। दिशा ने साड़ी को प्लंजिंग ब्लाउज और हील्स के साथ स्टाइल किया था। जहां उनके लुक के वीडियो वायरल हुए, वहीं कई लोग उनके लुक से प्रभावित नहीं हुए।

दिशा आएंगी टाइगर के साथ नाजर

इस बीच खबर है कि दिशा एक बार फिर टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने वाली हैं। फिल्म निर्माता जगन शक्ति ने ईटाइम्स से पुष्टि की कि यह जोड़ी उनकी आगामी फिल्म हीरो नंबर 1 में अभिनय करेगी। शुरुआत में, सारा अली खान को इस भूमिका के लिए चुना गया था।

सारा की जगह दिशा की जगह लेने की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए मिशन मंगल-फेम के जगन ने कहा, “दिशा एक्शन करने के लिए सबसे फिट और उपयुक्त हैं। सारा निश्चित रूप से इसका हिस्सा थीं, लेकिन दुर्भाग्य से, हम तारीख का मिलान नहीं कर सके।

हीरो नंबर 1 में कथित तौर पर दो हीरोइनें होंगी। ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन फिल्म में टाइगर की प्रेमिका की भूमिका निभाएंगी। यह परियोजना एक मूल फिल्म है, न कि डेविड धवन द्वारा निर्देशित 1997 की गोविंदा-स्टारर की रीमेक या सीक्वल। फिल्म का निर्माण जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस द्वारा किया जा रहा है।

2022 में, अभिनेता दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के बीच ब्रेकअप के बारे में अफवाहें गर्म थीं, जो काफी समय से डेटिंग कर रहे थे। हालांकि दोनों कलाकार अटकलों के बारे में चुप रहे, लेकिन रिपोर्टों से पता चला कि टाइगर आकांक्षा शर्मा के साथ आगे बढ़ चुके हैं, जिनके साथ उन्होंने दो संगीत वीडियो में सहयोग किया है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles