क्या आप जानते है कब हुई थी Shahrukh की जवान की चर्चा शुरू

Shahrukh और नयनतारा अभिनीत जवान ने बॉक्स ऑफिस पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है और दर्शकों और आलोचकों दोनों से उत्साही प्रशंसा प्राप्त की है। निर्देशक एटली के निर्देशन और विशाल अवतार में शाहरुख के उनके चित्रण को विशेष रूप से खूब सराहा गया है। क्रिकेटर दिनेश कार्तिक, जो शाहरुख की टीम, कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके हैं, सहित कई प्रमुख व्यक्तियों ने फिल्म की अपनी समीक्षा सोशल मीडिया पर साझा की है। डीके ने उन चर्चाओं के बारे में एक दिलचस्प किस्सा भी साझा किया जिसके कारण परियोजना की शुरुआत हुई।

Shahrukh
Shahrukh

दिनेश कार्तिक ने खुलासा किया कि एटली और शाहरुख खान ने 2018 में जवान पर बातचीत शुरू की थी

दिनेश कार्तिक ने शाहरुख खान की फिल्म जवान की व्यापक समीक्षा साझा करने के लिए एक्स (पूर्व में ट्विटर) का सहारा लिया। अपने रिव्यू में उन्होंने फिल्म में बेहतरीन काम के लिए निर्देशक एटली और शाहरुख की तारीफ की. उन्होंने एक दिलचस्प बात का भी खुलासा किया कि फिल्म के लिए चर्चा पहली बार पांच साल पहले 2018 में एक क्रिकेट मैच के दौरान शुरू हुई थी। डीके ने फिल्म में किए गए जबरदस्त प्रयास को भी स्वीकार किया।

Shahrukh
Shahrukh

उन्होंने लिखा, “#जवान स्केल और ग्रैंड्योर मुझे यकीन है कि यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन जाएगी! @Atlee_dir द्वारा @iamsrk को इतने सारे अवतारों में लाने का क्या अद्भुत प्रयास है, मेरे पसंदीदा विक्रम राठौड़ हैं, शैली और करिश्मा जैसा SRK में किसी और ने कभी नहीं देखा है! मुझे याद है जब 2018 में मैंने केकेआर के साथ शुरुआत की थी और तभी एटली ने एसआरके के साथ बातचीत शुरू की थी और वास्तव में वह चेन्नई में सीएसके बनाम केकेआर मैच के लिए आए थे, इसमें 5 साल लग गए, इतनी सारी चर्चाएं, कई छोटी स्क्रिप्ट में बदलाव और बहुत कुछ हुआ है इस समय में और हर चीज को परिप्रेक्ष्य में रखना और इसे उचित व्यावसायिक तरीके से इतनी अच्छी तरह से सामने लाना और हर फ्रेम को इतना मजेदार, शैली और ओम्फ से भरा बनाना इंतजार के लायक था!”

यह भी पढ़े;Box Office Day 3: Shahrukh की फिल्म ने वैश्विक स्तर पर मचाया धमाल

दिनेश कार्तिक ने जवान के बाकी कलाकारों और क्रू की प्रशंसा की। उन्होंने व्यक्त किया, “@VenkyMysore सर को बधाई, मैं उनके लिए बहुत खुश हूं। उन्होंने पृष्ठभूमि में अथक परिश्रम किया है और इतनी बड़ी हिट पाना उनके लिए काफी हद तक योग्य है। पूरी जवान टीम को बहुत-बहुत बधाई! @NayantharaU और @VijaySethuOffl आप लोग अखिल भारतीय नायक हैं और आप सभी को हर दृश्य में खुद को संभाले हुए और अपना कौशल दिखाते हुए देखकर बहुत अच्छा लगा। @anirudhofficial आज का रॉकस्टार और हर फिल्म के साथ आप एक अलग ऊंचाई छू रहे हैं भाई। बीजीएम (फायर इमोजी) था।”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles