Home मनोरंजन Dunki डुओ Shahrukh Khan और Rajkumar Hirani एक पार्टी के लिए एक...

Dunki डुओ Shahrukh Khan और Rajkumar Hirani एक पार्टी के लिए एक साथ पहुंचे

Rajkumar Hirani & Shahrukh Khan in Party: अपनी पिछली दो फिल्मों 'पठान' और 'जवां' की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद

Rajkumar Hirani & Shahrukh Khan in Party
Rajkumar Hirani & Shahrukh Khan in Party

Rajkumar Hirani & Shahrukh Khan in Party: अपनी पिछली दो फिल्मों ‘पठान’ और ‘जवां’ की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद, सुपरस्टार शाहरुख खान जल्द ही इस साल अपनी फिल्म डंकी के साथ फिर से बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन मशहूर फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी ने किया है और इसमें तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में होंगी।

शुक्रवार रात मुंबई में एक निजी पार्टी के लिए शाहरुख खान और फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के एक साथ आने से उत्साह चरम पर पहुंच गया है। शाहरुख पूरे काले सूट में और अपने उलझे हुए बालों को पीछे की ओर खींचकर छोटी पोनीटेल बनाए हुए बहुत आकर्षक लग रहे थे और राजकुमारी हिरारी ने गहरे लाल रंग की स्लीवलेस जैकेट के साथ सफेद शर्ट पहनी हुई थी। जैसे ही दोनों शाहरुख खान की शानदार रोल्स-रॉयस कलिनन से बाहर निकले, प्रशंसकों ने जोरदार जयकारे लगाकर उनका स्वागत किया।

यहां वीडियो देखें

इंटरनेट पर अटकलें लगाई जा रही हैं कि डंकी की शूटिंग खत्म होने का जश्न मनाने के लिए राजकुमार हिरानी ने पार्टी की मेजबानी की थी। पार्टी में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान समेत चुनिंदा बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए। पिछले कुछ समय से, यह कहा जा रहा है कि राजकुमारी हिरानी के साथ शाहरुख खान की पहली फिल्म डंकी, ‘गधे की उड़ान’ के इर्द-गिर्द घूमेगी – एक मार्ग जिसका उपयोग अवैध प्रवासियों द्वारा अन्य देशों, विशेष रूप से अमेरिका और कनाडा में जाने के लिए किया जाता है।

“हालांकि फिल्म आप्रवासन के मुद्दे से निपटती है, लेकिन यह कनाडा पर आधारित नहीं है या इसका कनाडा में रहने वाले भारतीयों से कोई लेना-देना नहीं है। यह एक बहुत ही संवेदनशील तरीके से बनाई गई फिल्म है जो एक आदमी की जीवन जीने का बेहतर तरीका खोजने की यात्रा और ऐसा करते समय वह जिन विभिन्न भावनाओं से गुजरता है, उससे संबंधित है, ”इंडिया टुडे द्वारा उद्धृत एक सूत्र का दावा है। हालाँकि, Vidhan News रिपोर्ट की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं कर सकता।

यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

Exit mobile version