Home मनोरंजन Dunki Trailor Release Date : 7 दिसंबर को रिलीज़ होगा शाहरुख खान...

Dunki Trailor Release Date : 7 दिसंबर को रिलीज़ होगा शाहरुख खान की ‘डंकी’ का ट्रेलर

Dunki Trailor Release Date : मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी आउट कर दी है। शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' का ट्रेलर 7 दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा।

Dunki Trailor Release Date : बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के लिए साल 2023 काफ़ी लकी साबित हुआ है। इस साल शाहरुख खान की झोली में तीन बड़ी फिल्में आई हैं। जिनमें दो फिल्में ‘पठान’ और ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों कमाएं हैं। वहीं अब शाहरुख खान की साल 2023 की तीसरी फिल्म ‘डंकी’ भी जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। शाहरुख खान की फ़िल्म डंकी 21 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बीच मेकर्स ने फिल्म डंकी के ट्रेलर की रिलीज़ डेट भी आउट कर दी है।

7 दिसंबर को रिलीज़ होगी ‘डंकी’ का टेलर

बता दें, फिल्म डंकी के मेकर्स ने फिल्म का टीजर और पहला गाना रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के टीजर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। गाना और टीजर देखकर अब फैंस फिल्म के ट्रेलर का इंतज़ार कर रहे हैं। अब फैंस शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी आउट कर दी है। शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ का ट्रेलर 7 दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा।

21 दिसंबर को रिलीज़ होगी ‘डंकी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख की फिल्म ‘डंकी’ ट्रेलर 7 दिसंबर को रिलीज हो सकता है। फिल्म 21 दिसंबर को थिएटर में रिलीज़ होगी। मेकर्स फिल्म ‘डंकी’ की रिलीज से दो सप्ताह पहले ट्रेलर को रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं। शाहरुख खान की फिल्म जवान सितंबर में रिलीज हुई थी और मेकर्स ने इस तरह से ट्रेलर रिलीज किया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। अब शाहरुख की फिल्म डंकी भी धूम मचाने को तैयार है।

शाहरुख संग दिखेंगे विक्की कौशल

राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनने वाली शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ में विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। कैटरीना से शादी के बाद विक्की कौशल की भी फैन फॉलोइंग बढ़ चुकी है। ऐसे में फिल्म की कास्ट टीम काफ़ी स्ट्रॉन्ग मानी जा रही है।

‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद डंकी करेगी कमाई

वहीं शाहरुख खान की इस साल एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी हूं। शाहरुख खान की साल 2023 में दो फिल्में ‘पठान’ और ‘जवान’ रिलीज हुई हैं। शाहरुख खान की इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। अब शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने के लिए तैयार है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version