Elvish Yadav ने अपने आने वाले गाने का पोस्टर किया जारी,पूजा भट्ट ने दी प्रतिक्रिया

Elvish Yadav : यह कहना सुरक्षित है कि बिग बॉस ओटीटी 2 के सभी प्रतियोगी घर से बाहर निकलने के बाद काम में व्यस्त हैं। इन सबके बीच, शीर्ष 3 प्रतियोगी वर्तमान में अपने बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स में अत्यधिक व्यस्त हैं। शो की दूसरी रनर-अप मनीषा रानी ने टोनी कक्कड़ के साथ अपना म्यूजिक वीडियो जारी किया। प्रथम उपविजेता अभिषेक मल्हान ने सह-प्रतियोगी जिया शंकर के साथ एक संगीत वीडियो भी जारी किया। अब, विजेता एल्विश यादव ने भी अपने आगामी संगीत वीडियो के बारे में अच्छी खबर दी है। यूट्यूबर ने आज सोशल मीडिया पर म्यूजिक वीडियो का पोस्टर जारी किया।

Elvish Yadav
Elvish Yadav

एल्विश यादव ने अपने आगामी संगीत वीडियो का एक पोस्टर जारी किया

कुछ ही घंटे पहले, एल्विश यादव ने अपने आगामी संगीत वीडियो का एक वीडियो अपलोड करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। पोस्टर में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला नजर आ रही हैं। उन्होंने पोस्टर को कैप्शन के साथ अपलोड किया, ”सिस्टम हिला ने का टाइम आया” हम तो दीवाने” के टीज़र के लिए तैयार हो जाइए। प्रीमियर कल सुबह 11 बजे विशेष रूप से @playdmfofficial YouTube चैनल पर!” ‘हम तो दीवाने’ नाम का यह गाना यासर देसाई द्वारा गाया गया है और यह 14 सितंबर को रिलीज होगा। कुछ दिन पहले, एल्विश ने म्यूजिक वीडियो का पहला पोस्टर जारी किया था, जिसमें वह भूरे रंग की जैकेट और लाल शर्ट में नजर आ रहे थे, जिसमें उनके बगल में उर्वशी रौतेला बैठी थीं। वह लाल अनारकली सूट में हैं। आज के पोस्टर में उन्हें पारंपरिक एथनिक परिधान में भी दिखाया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

पूजा भट्ट और अन्य प्रतिक्रियाएँ

पोस्टर पर प्रतिक्रिया देते हुए एल्विश की बिग बॉस ओटीटी 2 की सह-प्रतियोगी पूजा भट्ट ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा, “ओह हो! स्टार!” यूट्यूबर के अन्य प्रशंसकों ने भी अपना उत्साह व्यक्त किया। एक यूजर ने लिखा, “यह गाना ब्लॉकबस्टर होगा!” एक अन्य ने लिखा, “चक्का जाम होगा अब तो यूट्यूब पर भी।” अन्य लोगों ने बताया कि अब एल्विश के चमकने का समय आ गया है।

हालाँकि, कुछ उपयोगकर्ताओं ने उन्हें उर्वशी रौतेला के साथ देखकर निराशा व्यक्त की और उल्लेख किया कि वे उन्हें मनीषा रानी या आशिका भाटिया के साथ देखना चाहते थे। इससे पहले, जब एल्विश ने पोस्टर गिराया था, तो अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने भी एक टिप्पणी की थी और लिखा था, “माई हीरो!” और, एल्विश के प्रशंसक इस म्यूजिकल ट्रीट के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़े;कोमोलिका अभिनेत्री Urvashi Dholakia ने टेलीविज़न पर ली वापसी

इस बीच, एल्विश यादव हाल ही में शेहनाज गिल के बहुप्रतीक्षित टॉक शो, देसी वाइब्स विद शेहनाज गिल में दिखाई दिए। शेहनाज ने फोटो अपलोड की जिसमें वे मुट्ठियां मारते नजर आ रहे हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles