Entertainment News : स्टारकिड्स को टक्कर दे रहीं टीवी एक्ट्रेस, 22 की उम्र में खरीदा आलीशान घर, कारें और बहुत कुछ

Entertainment News : सिनेमा में करियर बनाने के दौरान हर किसी को सफलता नहीं मिलती। अगर आपको यह मिल जाए तो कभी-कभी आप इसके लिए अपनी उम्र चालीस से भी पार कर जाते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने कम उम्र में ही सफलता के शिखर को पार कर लिया है। प्रसिद्धि, पैसा उनके पास आया। इन्हीं में से एक हैं जन्नत जुबैर।

जन्नत जुबैर एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सोशल मीडिया स्टार के तौर पर भी काफी पॉपुलर हैं। टीवी सीरियल्स में चाइल्ड एक्टर के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाले जन्नतन ने स्टारकिड्स को भी पीछे छोड़ दिया है। उनका फैन बेस भी बहुत बड़ा है। उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल की भी हमेशा चर्चा होती रहती है. आलीशान घर, गाड़ियाँ, महँगे कपड़ों की चर्चा हमेशा होती रहती है। उनकी नेटवर्थ स्टारकिड्स जान्हवी कपूर और सारा अली खान से भी ज्यादा बताई जाती है।

Entertainment News

जन्नत ने सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में की थी। उन्हें टीवी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है। जन्नत ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 12वें सीजन में भी हिस्सा लिया था। उन्होंने इस सीजन में सबसे ज्यादा सैलरी ली थी. उनकी संपत्ति की बात करें तो यह 125 करोड़ से भी ज्यादा बताई जाती है।

यह भी पढ़ें : ताली’ में Sushmita Sen ने क्यों पहनी है रुद्राक्ष की माला? रवि जाधव ने बताया वो पल

जन्नत के इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करने के लिए 1.5 से 2 लाख रुपये मिलते हैं। उनके मुकाबले सारा अली खान के फॉलोअर्स कम हैं, उनके 42 मिलियन फॉलोअर्स हैं। यहां तक ​​कि जान्हवी कपूर के फॉलोअर्स भी उनसे कम हैं। अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम पर 24 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इन आंकड़ों से जन्नत की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

जिस उम्र में लड़के-लड़कियां अपने मासिक खर्चों को पूरा करने के लिए अपने माता-पिता से पॉकेट मनी लेते हैं। वहीं फिल्म इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस आज करोड़ों की मालकिन है। उसके पास लग्जरी कारें हैं। लेकिन अब उन्हें अपने सपनों का घर मिल गया है. 21 साल की उम्र में उन्होंने बड़ा सपना देखा और उसे हासिल किया। इसके लिए उनकी सराहना की जाती है। फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles