Tunisha की मौत के बाद Falak Naaz ने Sheezan Khan की गिरफ्तारी के ‘परेशान करने वाले’ समय को किया याद

Bigg Boss OTT 2 Falak Naaz: बिग बॉस ओटीटी हाउस में फलक नाज को दर्शकों ने 30,000 बिग बॉस की करेंसी के साथ 9वें स्थान पर रखा था। शो के होस्ट सलमान खान ने तब साझा किया कि उन्हें बिग बॉस की मुद्रा से सब कुछ खरीदना होगा।

यह भी पढ़े: फैंस ने Kartik Aaryan से पूछा कि क्या उन्हें अपना सच्चा प्यार मिल गया है?

अभिनेता संदीप सिकंद ने तब फलक से पूछा, “आप और आपका परिवार हाल ही में एक बड़े विवाद से गुजरे हैं। घर के अंदर अगर कोई इस बारे में बात करता है या गपशप करता है और आरोप लगाता है। यहां आपका साथ देने वाला कोई नहीं होगा, आप कैसे रिएक्ट करेंगी? मेरे साथ ऐसा नहीं होता है इसलिए मैं प्रतिक्रिया नहीं करने जा रहा हूं।

अजय जडेजा ने तब पूछा, “आपने साझा किया कि आप अपने जीवन को निजी रखते हैं लेकिन यहां बिग बॉस में गोपनीयता नहीं है। फलक ने जवाब देते हुए कहा, “जिंदगी में, एक ऐसा पल आता है, जहां आपके विचार बदल जाते हैं और मुझे 2023 में एहसास हुआ कि आपकी जिंदगी, आप कैसे रहते हैं, आपकी पारिवारिक पृष्ठभूमि और सभी चीजों का खुलासा करने में कोई हर्ज नहीं है। तो जब मैंने आत्मविश्वास बनाया, तो मैंने शो लेने का फैसला किया।”

सलमान ने पुछा कुछ ऐसा सवाल

फलक से उसके भाई शीजान खान की जमानत के बारे में भी पूछा गया। दिबांग ने पूछा, ‘आपका भाई 3 महीने जेल में रहा, अब उसे जमानत मिल गई है। तो जिन लोगों ने उनके साथ ऐसा किया, क्या आप उनके खिलाफ कोई कार्रवाई करने की योजना बना रहे हैं? आपको पता है कि इसमें किसी (तुनिषा शर्मा) की जान चली गई है।

उस घटना के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, “मैं कुछ नहीं करूंगी सर, मैंने इसे भगवान पर छोड़ दिया है, हां जिस व्यक्ति ने अपनी जान गंवाई उसका हमारे जीवन में एक महत्वपूर्ण स्थान था। हम जो दर्द सह रहे हैं वो सिर्फ हम ही जानते हैं। अम्मी और मैं आज भी उसे याद करके रोते हैं। यह हमारे लिए दुर्भाग्य की बात है कि हमें नुकसान का अहसास तक नहीं होने दिया गया। वह पूरा दौर हमारे लिए काफी परेशान करने वाला था। शीज़ान जेल में था इसलिए स्थिति बहुत कठिन थी। हम इससे आगे नहीं बढ़ सके लेकिन समय के साथ चीजें ठीक हो जाएंगी।”

पूजा भट्ट ने तब फलक की इतनी बहादुरी की सराहना की और उसे प्रोत्साहित करते हुए कहा, “आप बहुत मजबूत हैं, मैंने मीडिया के साथ आपका इंटरव्यू देखा था जहां आपने अपने भाई के लिए स्टैंड लिया था, रोना आपकी कमजोरी नहीं है। यह आपकी ताकत है, मजबूत लोग ही रो सकते हैं।

सलमान खान ने फिर एक बार फलक का रैंक मांगा। संदीप ने साझा किया कि वे इसे बदलना चाहेंगे। फिर वह 1.5 लाख बिग बॉस की करेंसी के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई। फलक अंत में घर में प्रवेश करती है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles