The Family Man 3 : जयदीप अहलावत के बाद निम्रत कौर की एंट्री,मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज मे निगेटिव रोल मे आएंगी नजर 

The Family Man 3: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'द फैमिली मैन 3' सीरीज में जयदीप अहलावत के बाद अब निम्रत कौर भी शामिल होने जा रही हैं। खबरों के मुताबिक, वे इस सीरीज में एक निगेटिव भूमिका में नजर आ सकती हैं।

The Family Man 3: मनोज बाजपेयी की हिट वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 3’ की शूटिंग तेजी से चल रही है। इस सीरीज में पहले ही जयदीप अहलावत की एंट्री हो चुकी है, लेकिन अब खबर आ रही है कि इस एक्शन थ्रिलर में एक और प्रतिभाशाली अदाकारा की एंट्री हो गई है। ये अदाकारा हैं निम्रत कौर, जो इस बार एक निगेटिव रोल में नजर आएंगी।

निम्रत कौर का धमाकेदार किरदार 

बॉलीवुड बबल की रिपोर्ट्स के अनुसार, करीबी सूत्रों ने बताया है कि निम्रत कौर इस सीरीज में सेकेंड विलेन के रूप में दिखेंगी। उनके किरदार को जयदीप अहलावत के साथ मनोज बाजपेयी के कट्टर दुश्मन के तौर पर पेश किया जाएगा। निम्रत कौर बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा मानी जाती हैं, और उनकी ‘लंच बॉक्स’ फिल्म ने उन्हें व्यापक पहचान दिलाई। इसके बाद, उन्होंने कई अमेरिकन सीरीज में भी शानदार अभिनय किया है। हिंदी फिल्मों में ‘एयरलिफ्ट’ और ‘दसवीं’ में भी उनके काम की काफी सराहना हुई।

नागालैंड मे की जा रही शूटिंग 

जब जयदीप अहलावत की एंट्री की खबर आई थी, तब बॉलीवुड हंगामा के सूत्रों ने बताया था कि ‘द फैमिली मैन 3’ की शूटिंग नागालैंड के नॉर्थ ईस्ट में की जा रही है। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक जयदीप के किरदार के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है और इसे एक रहस्य बनाए रखना चाहते हैं। इस सीरीज का निर्देशन राज और डीके कर रहे हैं, और पहले दो सीज़न के लोकप्रिय सितारे, जैसे मनोज बाजपेयी, प्रियामणि, शारिब तलपड़े और वेदांत सिन्हा, भी लौटेंगे।

ये भी पढ़ें-क्या राजनीति से ब्रेक लेकर स्मृति ईरानी फिर लौटेंगी टीवी पर?…

कहानी का सार 

‘द फैमिली मैन’ सीरीज में मनोज बाजपेयी एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जो भारत की सुरक्षा से जुड़े मामलों में व्यस्त हैं। उन्हें अपने परिवार और देश की सुरक्षा के बीच संतुलन बनाने की चुनौती का सामना करना पड़ता है। पिछले दोनों सीज़न को दर्शकों ने काफी पसंद किया, जिससे तीसरे सीज़न से भी बहुत सारी उम्मीदें हैं।

निम्रत कौर का इस सीरीज में शामिल होना न केवल कहानी में नयापन लाएगा, बल्कि दर्शकों को एक नई अदाकारी का अनुभव भी देगा। उनकी एंट्री से यह सीरीज और भी रोचक बन जाएगी।  फैंस को इंतजार है कि निम्रत किस तरह के किरदार में नजर आएंगी और उनकी अदाकारी किस तरह का जादू चलाएगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News Twitter और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles