Haryanvi Dancer Sapna Chaudhary के फैंस हुए दीवाने, लाल सूट में बिखेरे जलवे

Sapna Choudhary : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज एक ऐसी सितारे हैं जिनको नाम से ही जाना जाता है.

Sapna Choudhary : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज एक ऐसी सितारे हैं जिनको नाम से ही जाना जाता है. हर कोई उनके डांस का इतना बड़ा दीवाना है, कि अगर किसी को पता चल जाए कि यहां पर इस दिन सपना का शो होने वाला है तो लोग बेसब्री से इंतजार करने लग जाते हैं. यहां तक की भीड़ सपना के शो में पहले से ही मौजूद हो जाती है कि सपना की एक झलक को देख ले.

फिलहाल सपना चौधरी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में सपना ऐसे मस्त ठुमके लगाती हुई दिख रही है कि फैन उन्हें देखकर फिदा हो रहे है. यहां तक कि इस वीडियो में उन्होंने लाल कलर का सूट पहन रखा है जिसमें वह एकदम सुंदरी लग रही है. अपने जलवे को भी बिखेरती हुए सपना चौधरी सभी को दीवाना बना रही हैं.

सपना चौधरी भीड़ के सामने हरियाणवी गाने पर मस्त और जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं. उनके हर एक डांस स्टेप पर लोग हजारों के नोट की बरसात करते भी दिख रहे हैं.

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि यह वीडियो ज्यादा से ज्यादा यूट्यूब चैनल पर देखा जा रहा है और लोग सपना के डांस को देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ भी कमेंट में करते दिख रहे हैं. आप भी सपना के इस वीडियो को एक बार जरूर देखें.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles