Rahul Vaidya और दिशा परमार की बेबी गर्ल की पहली झलक

Rahul Vaidya : प्रसिद्ध गायक राहुल वैद्य और प्रतिभाशाली अभिनेत्री दिशा परमार, दोनों मनोरंजन उद्योग के निपुण व्यक्ति हैं, एक जोड़े के रूप में एक उल्लेखनीय यात्रा पर निकल पड़े हैं। अपनी सुरीली आवाज के लिए जाने जाने वाले राहुल और अपने अभिनय कौशल के लिए मशहूर दिशा ने लगातार अपनी प्रतिभा से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है। 20 सितंबर को, इस पावर कपल ने अपने जीवन में एक बेहद खूबसूरत नए अध्याय की शुरुआत की, क्योंकि उन्होंने अपने परिवार में एक अनमोल सदस्य का स्वागत किया। आज, राहुल की बहन श्रुति वैद्य ने ख़ुशी से परिवार के सबसे नए सदस्य, उनकी बच्ची की पहली तस्वीर साझा की। यह हृदयस्पर्शी क्षण राहुल और दिशा के जीवन में एक नए और प्रिय चरण की शुरुआत का प्रतीक है, क्योंकि वे माता-पिता बनने की खुशियों और उसके साथ आने वाले असीम प्यार को गले लगाते हैं।

Rahul Vaidya
Rahul Vaidya

Rahul Vaidya और दिशा परमार की बेटी की पहली झलक

कुछ ही घंटों पहले, राहुल की बहन, श्रुति वैद्य ने उत्साहपूर्वक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर परिवार में सबसे नए सदस्य, उनकी लक्ष्मी जी (बच्ची) की एक बेहद मनमोहक पहली तस्वीर साझा की। दिल को छू लेने वाली तस्वीर में, नई दादी ने प्यार से बच्ची को अपनी गोद में ले रखा है, जबकि राहुल की बहन श्रुति वैद्य उनके पास बैठी हैं और प्यार से नन्हीं बच्ची को देख रही हैं। यहां तक ​​कि दादाजी भी इस खुशी के पल में शामिल होते हैं और अनमोल राजकुमारी के साथ चंचलतापूर्वक बातचीत करते हैं। श्रुति वैद्य ने इस खुशी के मौके पर सभी को उनके आशीर्वाद और प्यार के लिए धन्यवाद देते हुए कैप्शन में अपना आभार व्यक्त किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shruti Vaidya (@shrutikvaidya)

 आज राहुल वैद्य के लिए खास दिन है क्योंकि वह अपनी नवजात बच्ची के साथ अपना पहला जन्मदिन मना रहे हैं। इस यादगार अवसर पर, उन्हें अपने जन्मदिन पर अपनी पत्नी दिशा परमार और अपनी छोटी राजकुमारी को अस्पताल से घर वापस लाने की खुशी थी। यह एक हार्दिक और सार्थक जन्मदिन समारोह है, क्योंकि राहुल को अपने प्यारे परिवार के साथ इस महत्वपूर्ण दिन को संजोने का मौका मिलता है, साथ में खूबसूरत यादें बनाते हैं।

राहुल वैद्य और दिशा परमार की प्रेम कहानी

राहुल और दिशा की प्रेम कहानी किसी परी कथा से कम नहीं है। उनकी यात्रा तब शुरू हुई जब वे “याद तेरी” गाने के सेट पर एक-दूसरे से मिले और शुरू से ही, उनके बीच एक विशेष संबंध था। जैसे-जैसे समय बीतता गया, उनकी दोस्ती एक गहरे बंधन में बदल गई और यह स्पष्ट हो गया कि उन्हें एक-दूसरे में वास्तव में कुछ विशेष मिला है।

यह भी पढ़े;Jawan Collection Day 17: Shahrukh Khan की फिल्म 1000 करोड़ रुपये पार करेगी

उनकी प्रेम कहानी ने तब सार्वजनिक मोड़ ले लिया जब राहुल ने बिग बॉस 14 में भाग लिया। राष्ट्रीय टेलीविजन मंच पर, राहुल ने एक दिल छू लेने वाले क्षण में दिशा को प्रपोज किया और उससे शादी करने के लिए कहा।

उसी साल राहुल और दिशा ने अपने रिश्ते में अगला कदम उठाने का फैसला किया और जुलाई में शादी के बंधन में बंध गए। अब, शादी के दो साल बाद, यह जोड़ा अपनी प्रेम कहानी में एक नया और अविश्वसनीय रूप से विशेष अध्याय जोड़ते हुए, माता-पिता बनने की खूबसूरत यात्रा पर निकल रहा है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles