Home मनोरंजन Fukrey 3 Collection Day 3: पुलकित, ऋचा की फिल्म में भारी उछाल

Fukrey 3 Collection Day 3: पुलकित, ऋचा की फिल्म में भारी उछाल

Fukrey 3

लोकप्रिय ‘फुकरे’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘Fukrey 3’ आखिरकार रिलीज हो गई है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। यह फिल्म 28 सितंबर, 2023 को रिलीज़ हुई और इसे सकारात्मक समीक्षा मिल रही है। तीसरे दिन के शुरुआती अनुमान यहां हैं और इससे पता चलता है कि फिल्म ने अपने पहले शनिवार को भारी उछाल देखा।

Fukrey 3
Fukrey 3

फुकरे 3′ दिन 3 बॉक्स ऑफिस

‘फुकरे 3’ दमदार लाइनों के साथ वापस आ गया है, जिसमें पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी और ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिका में हैं। मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित इस कॉमिक फिल्म ने पहले दिन 8.82 करोड़ रुपये कमाए। दूसरे दिन फिल्म ने 7.81 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म ने तीसरे दिन जबरदस्त उछाल देखा और अनुमानित 11.67 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म का कुल कलेक्शन अब 28.30 करोड़ रुपये हो गया है। हिंदी बेल्ट में इसकी कुल ऑक्यूपेंसी 28.33% रही।

यह भी पढ़े;Fukrey 3 Collection Day 2 : एक्सेल एंटरटेनमेंट की कॉमेडी-ड्रामा ने शुक्रवार को 7.25 करोड़ रुपये की अतिरिक्त कमाई की

‘फुकरे 3’ के बारे में

Fukrey 3

‘फुकरे 3’ एक और गुदगुदाने वाला और अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव है। फ्रैंचाइज़ी के पहले भागों में अली फज़ल भी प्रमुख भूमिकाओं में से एक थे। यह फिल्म मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित है। यह फिल्म ‘फुकरे’ (2013) और ‘फुकरे रिटर्न्स’ (2017) के बाद फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है। ‘फुकरे 3’ का संगीत तनिष्क बागची, सुमीत बेल्लारी और अभिषेक नेलवाल ने तैयार किया है। गाने के बोल कुमार, शब्बीर अहमद और अभिषेक नेलवाल ने लिखे हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version