Home मनोरंजन Ganesh Chaturthi 2023: Arjun Bijlani ने मूर्ति घर लाते समय ‘गणपति बप्पा...

Ganesh Chaturthi 2023: Arjun Bijlani ने मूर्ति घर लाते समय ‘गणपति बप्पा मोरया’ का जाप किया

Arjun Bijlani

Arjun Bijlani  : जैसे ही गणेश चतुर्थी का शुभ त्योहार आता है, हवा उत्साह और भक्ति से भर जाती है। यह दिन लाखों भक्तों के घरों और दिलों में भगवान गणेश के आगमन का प्रतीक है। सभी उम्र के लोगों द्वारा उत्सुकता से इंतजार किए जाने वाले इस त्योहार में व्यापक तैयारियां, रंग-बिरंगी सजावट और धार्मिक उत्साह से भरपूर माहौल होता है। सेलिब्रिटीज भी घर में बप्पा के स्वागत की तैयारियों में जुटे हुए हैं। जहां तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा अपने घर को सजा रहे हैं, वहीं अर्जुन बिजलानी कल रात बप्पा को घर ले आए।

Arjun Bijlani
Arjun Bijlani

Arjun Bijlani गणपति बप्पा को घर लेकर आए

इस उत्सव के उत्साह के बीच, प्रसिद्ध टेलीविजन और फिल्म अभिनेता, अर्जुन बिजलानी ने उत्सव में ग्लैमर और आध्यात्मिकता का स्पर्श जोड़ा जब वह कल रात भगवान गणेश को अपने घर लाए। लोकप्रिय टीवी शो और फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले अभिनेता कई वर्षों से एक समर्पित भक्त रहे हैं। कैजुअल सफेद शर्ट और डेनिम पहनकर वह अपनी पत्नी नेहा स्वामी बिजलानी के साथ बप्पा को घर लाने गए। बिजलानी ने लाल कपड़े से ढकी हुई भगवान गणेश की मूर्ति को पकड़ लिया और “गणपति बप्पा मौर्य” का जाप किया, जबकि मूर्ति रखने वाले अन्य लोगों ने भी मंत्रोच्चार के साथ अपनी आवाज दी।

यहां देखें अर्जुन बिजलानी का वीडियो

इस मौके पर फैन्स ने वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक्टर को शुभकामनाएं दीं। एक यूजर ने कमेंट किया, “गणपति बप्पा मोरिया। मंगल मूर्ति मोरिया।”

गणेश चतुर्थी, पूरे महाराष्ट्र राज्य और उसके बाहर बड़े उत्साह के साथ मनाई जाती है, जो बाधाओं को दूर करने और भगवान गणेश द्वारा आशीर्वाद देने का प्रतीक है। अर्जुन बिजलानी का हार्दिक उत्सव इस प्रिय त्योहार के स्थायी आध्यात्मिक महत्व और सांस्कृतिक महत्व का एक प्रमाण है।

यह भी पढ़े;Jawan Collection Day 11: Shahrukh Khan की फिल्म का ऐतिहासिक प्रदर्शन जारी

अर्जुन बिजलानी के घर पूजा की तैयारी

कुछ मिनट पहले अभिनेता ने अपने घर पर पूजा की एक झलक साझा की थी। मूर्ति एक सुसज्जित मंच के ऊपर विराजमान है। मंच को उत्सव के माहौल को दर्शाते हुए मालाओं और फूलों से खूबसूरती से सजाया गया है। सफेद कुर्ता और पायजामा पहने उनका बेटा पूजा की तैयारियों में हिस्सा लेता नजर आ रहा है। पुजारी भी पूजा की तैयारी करते नजर आ रहे हैं। प्रशंसक बिजलानी के घर पर होने वाली पूजा की और झलकियों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version