Home मनोरंजन Ganpath Teaser Out: टाइगर श्रॉफ-कृति सेनन ने शानदार एक्शन मूव्स दिखाए; दिलचस्प...

Ganpath Teaser Out: टाइगर श्रॉफ-कृति सेनन ने शानदार एक्शन मूव्स दिखाए; दिलचस्प अवतार में अमिताभ बच्चन

Ganpath Teaser Out

Ganpath एक लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म है क्योंकि यह हीरोपंती जोड़ी टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन के पुनर्मिलन को चिह्नित करने के लिए तैयार है। जबकि फिल्म के निर्माताओं ने पहले पोस्टर के माध्यम से दोनों अभिनेताओं के लुक का अनावरण किया था, प्रशंसक एक्शन से भरपूर मनोरंजन की कहानी की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसा लगता है कि उनके इंतजार को आखिरकार पूर्ण विराम मिल जाएगा क्योंकि निर्माताओं ने अब फिल्म गणपथ का टीज़र जारी कर दिया है, जिसमें प्रशंसकों को कहानी के बारे में जानकारी दी गई है, हीरोपंती की तरह, कृति और टाइगर की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री भी शानदार दिख रही है। एक बार फिर बड़े पर्दे पर आग लगाने के लिए तैयार हो जाइए।

Ganpath Teaser Out
Ganpath Teaser Out

कृति सेनन-टाइगर श्रॉफ स्टारर Ganpath का टीज़र अब रिलीज़ हो गया है

गणपथ का टीज़र अब रिलीज़ हो गया है और यह फिल्म की कहानी को उजागर करता है। कुछ बेहतरीन एक्शन दृश्यों के साथ, इसने प्रशंसकों के बीच उत्सुकता की भावना पैदा कर दी है और वे रोमांचित नजर आ रहे हैं। टीज़र में जहां टाइगर श्रॉफ रग्ड लुक में नजर आ रहे हैं, वहीं कृति सेनन एक्शन सीन्स में दमदार नजर आ रही हैं। टीज़र में अमिताभ बच्चन भी अपने दिलचस्प किरदार में नज़र आ रहे हैं। टीज़र टाइगर के संवाद, “जब अपनों पर बात आती है, तब अपन की हट जाती है” के साथ समाप्त होता है, जो इसे और भी दिलचस्प बनाता है।

यह भी पढ़े;Parineeti Chopda-राघव चड्ढा की हल्दी सेरेमनी: हल्दी लगाए जाने पर युगल खुशी से झूम उठे

गणपथ के टीज़र पर प्रतिक्रियाएँ साझा करते हुए प्रशंसक उत्साहित हैं

गणपथ के निर्माताओं द्वारा फिल्म का टीज़र जारी करने के बाद, प्रशंसकों ने बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के लिए अपनी उत्सुकता प्रकट की। “यह कोई टीज़र नहीं है, यह पूरी तरह से रोंगटे खड़े कर देने वाला है,” एक प्रशंसक ने कहा और दूसरे प्रशंसक ने कहा, “यह बीजीएम + एक्शन + संवाद = (आग)।” एक अन्य प्रशंसक ने कहा, “यह फिल्म टाइगर के लिए बड़ी सफलता होगी।”

Ganpath Teaser Out
Ganpath Teaser Out

गणपत के बारे में अधिक जानकारी

विशेष रूप से, बहुप्रतीक्षित कृति सेनन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म एक डायस्टोपियन स्पोर्ट्स एक्शन सिनेमा है और इसका निर्देशन विकास बहल ने किया है। इस साल 20 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर आने के लिए निर्धारित, गणपथ: ए हीरो इज़ बॉर्न में महान अभिनेता अमिताभ बच्चन भी होंगे और प्रतीत होता है कि टीज़र को प्रशंसकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, वे इसके बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए उत्सुक हैं। फिल्म अपने ट्रेलर के माध्यम से।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version