Home मनोरंजन नई मां बनीं Gauhar Khan ने किया कुछ ऐसा, पढ़कर रह जाएंगे...

नई मां बनीं Gauhar Khan ने किया कुछ ऐसा, पढ़कर रह जाएंगे आप भी दंग!

Gauhar Khan Looses 10 Kg

Gauhar Khan Looses 10 Kg: इस महीने की शुरुआत में, गौहर खान ने पति जैद दरबार के साथ एक बच्चे का स्वागत किया। अभिनेत्री ने अब अपना एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपनी गर्भावस्था के बाद वजन कम करने का जश्न मना रही हैं। महज 10 दिनों के अंदर एक्ट्रेस ने 10 किलो वजन कम किया। उन्होंने अपनी उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया और यह भी खुलासा किया कि वह 6 किलो और वजन कम करने की उम्मीद कर रही हैं।

यह भी पढ़ें : जुलाई में ऑफ-एयर होगा Kapil Sharma Show, अक्टूबर में आएगा नया सीजन?

10 दिन में 10 किलो वजन कम

न्यू मॉम लाइफ, “गौहर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा “महज 10 दिनों में 10 किलो वजन कम किया। अल्हम्दुलिल्लाह, छह किलो ओर बाकी है। गौहर खान ने सफेद पजामा का सेट पहना हुआ है और उन्होंने एक मिरर सेल्फी ली साझा की है।

Gauhar Khan Looses 10 kg
Gauhar Khan Looses 10 kg

गौहर खान ने दिया प्यारे बच्चे को जनम

11 मई को, गौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक क्यूट अनाउंसमेंट पोस्टर के साथ खुशखबरी साझा की। इसमें लिखा था, “यह एक लड़का है। सलाम यू अलैकुम सुंदर दुनिया के रूप में, हमारी खुशी का बंडल कहते हैं। 10 मई 2023 को हमें यह एहसास कराने के लिए आया है कि वास्तव में खुशी का क्या मतलब है। हमारा धन्य लड़का सभी को उनके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देता है। आभारी और खिलखिलाते माता-पिता, गौहर और ज़ैद।” कैप्शन के में, उन्होंने लिखा, “अल्लाहुम्मा बारिक फ़िही।”

यह दिसंबर में था जब गौहर खान ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक मनमोहक एनिमेटेड पोस्ट के साथ प्रशंसकों को खुश किया। अब, महीनों बाद, अभिनेत्री और उनके पति ज़ैद दरबार ने हाल ही में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए एक भव्य गोद भराई की मेजबानी की थी। इस समारोह में माही विज, गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी सहित कई टेलीविजन अभिनेताओं ने भाग लिया।

गौहर और ज़ैद 25 दिसंबर, 2020 को पवित्र बंधन में बंध गए। उनकी शादी करीबी दोस्तों और परिवार के साथ हुई। इस बीच, काम के मोर्चे पर, गौहर खान को आखिरी बार रियलिटी नेटफ्लिक्स सीरीज ‘इन रियल लव’ में देखा गया था।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version