Gori Nagori के धमाकेदार डांस स्टेप ने भीड़ को किया एंटरटेन, बरसे जमकर नोट

Gori Nagori : हरियाणा की डांसर कई दिनों से सुर्खियों में छाई हुई नजर आ रही हैं.

Gori Nagori : हरियाणा की डांसर कई दिनों से सुर्खियों में छाई हुई नजर आ रही हैं. इन्हीं में से एक हरियाणवी और राजस्थानी डांसर गोरी नागोरी भी काफी सुर्खियों में नजर आ रही है. गोरी नागोरी को राजस्थान की शकीरा भी कहा जाता है. अपने डांस के जरिए गोरी नागोरी अपनी कमर को मटका कर लाखों दिलों पर राज कर देती हैं.

आपने गोरी नागोरी को बिग बॉस के शो में भी देखा होगा. वहां पर उन्हें इतनी पापुलैरिटी मिली कि आज वो देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जानी और पहचानी जाने लगी. हर एक डांस स्टेप को गोरी नागोरी इस तरीके से करती हैं कि लोग उसे भूलते नहीं.

अबकी बार गोरी नागोरी का ऐसा धमाकेदार डांस स्टेप वाला परफॉर्मेंस वायरल हो रहा है, जिसमें भीड़ पूरी तरीके से गौरी के डांस को एंजॉय करती दिख रही है. गोरी ने इस वीडियो में ऐसा जोरदार ठुमका लगाया है कि लोग उनपर जमकर नोट बरसा रहे हैं.

हरे सूट में गोरी नागोरी ने हरियाणवी गाने पर ऐसा मस्त डांस किया है कि लोग उनके डांस की जमकर तारीफ करते दिख रहे है. वीडियो में गोरी इतने खतरनाक और इतने धमाकेदार डांस स्टेप करती दिख रही हैं कि लोग भी उन्हें देखकर दंग रह गए.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles