Hardik Pandya Divorce: नताशा ने कंफर्म किया हार्दिक पांड्या के साथ अपना डाइवोर्स, पोस्ट कर दी जानकारी

Hardik Pandya Divorce: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने पिछले कुछ समय से चल रही गॉसिप्स पर आखिरकार विराम लगा दिया है। उन्होंने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से तलाक की पुष्टि कर दी है। हार्दिक और नताशा ने सोशल मीडिया पर एक आधिकारिक पोस्ट के जरिए अपने तलाक का खुलासा किया है। उन्होंने अपने 4 साल के बेटे की परवरिश को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने इस तलाक को आपसी सहमति से किया हुआ बताया। उन्होंने लोगों से इस समय उनकी निजता का सम्मान करने का अनुरोध भी किया। इस पोस्ट के साथ ही हार्दिक और नताशा ने कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया है। ताकि लोग कमेंट न कर सकें।

4 साल की टूटी शादी

नताशा ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘चार साल साथ रहने के बाद हार्दिक और मैंने फैसला किया है कि हम अलग हो रहे हैं। हमने इस साथ के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और हमें ढेर सारा प्यार मिला। हमें विश्वास है कि यह फैसला हमारे लिए भी सही होगा। हम दोनों के लिए यह बहुत मुश्किल फैसला था। हम एक-दूसरे के आपसी सम्मान और साथ का सम्मान करेंगे।’

बेटे की परवरिश पर हार्दिक और नताशा ने क्या कहा

नताशा ने अपने पोस्ट में बेटे की परवरिश पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि वे अगस्त्य की परवरिश साथ मिलकर करेंगे। दोनों अपने बेटे के लिए हमेशा साथ खड़े रहेंगे। 4 साल के अगस्त्य की परवरिश को-पेरेंटिंग के जरिए करेंगे।

नताशा ने बदला था अपना सरनेम

काफी समय से हार्दिक और नताशा के तलाक की खबरें आ रही थीं। कुछ समय पहले नताशा ने अपने इंस्टाग्राम से हार्दिक का सरनेम ‘पांड्या’ हटा दिया था।

यह भी पढ़ें: Bitter Gourd Health Benefits: रोजाना करेला खाने के अनोखे फायदे, जानें सेहत के लिए कितना जरूरी?

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles