Hina Khan: स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही हैं हिना खान, वर्कआउट करते हुए शेयर किया वीडियो

Hina Khan: टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से शुमार हिना खान स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं। इस खुलासे के बाद से ही हिना खान सुर्खियों में हैं। अपने सफर के दौरान हिना तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने फैन्स को अपडेट करती रहती हैं। इसके साथ ही हिना खान इंस्पायरिंग कोट्स और वीडियो भी शेयर करती हैं। हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में हिना खान वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।

हिना खान ने लिखा शानदार मैसेज

इस वीडियो को शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा, ”इस जीत के लिए क्या मुझे एक बार में एक कदम उठाना होगा। मुझे वो पूरा करना होगा जो मैंने खुद से वादा किया था। हां… जैसा कि मैंने कहा कि आप अच्छे दिन पा सकते हैं और उनका भरपूर फायदा उठा सकते हैं, भले ही वो कम हों। इस सफर को मैंने जो किया उसके लिए याद किया जाना चाहिए। इसके विपरीत नहीं।”

“मुझे ये ताकत देने के लिए अल्लाह का शुक्रिया। मैं आपके निरंतर समर्थन और सही होने की प्रार्थना करती हूं। उन सभी के प्रति पूरे सम्मान के साथ जो कमोबेश इसी तरह की लड़ाई लड़ रहे हैं। विचार ये है कि खुद को जानें, अपना रास्ता खोजें और अपने शरीर की सुनें।”

फैंस खुलकर कमेंट कर रहे हैं

हिना खान के इस वर्कआउट पोस्ट पर फैन्स भी खुलकर कमेंट कर रहे हैं और एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ”मैंने आपके जैसी बहादुर और मजबूत महिला कभी नहीं देखी, मैं आपको सलाम करता हूं।” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ”आप एक फाइटर हैं हिना। आगे बढ़ते रहो, तुम निश्चित रूप से यह जीत जाओगे।”

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya Divorce: नताशा ने कंफर्म किया हार्दिक पांड्या के साथ अपना डाइवोर्स, पोस्ट कर दी जानकारी

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles