Home मनोरंजन Honey Singh के खिलाफ अपहरण और कई गंभीर आरोप

Honey Singh के खिलाफ अपहरण और कई गंभीर आरोप

Yo Yo Honey Singh others accused of kidnapping and assault

Yo Yo Honey Singh: एक इवेंट एजेंसी के मालिक ने बुधवार को मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि रैपर और सिंगर हनी सिंह और उनके चालक दल के सदस्यों ने उनका अपहरण कर उन्हें बंधी बना लिया और एक कार्यक्रम को रद्द करने के विवाद को लेकर उन पर हमला भी किया। हालाकि बीकेसी पुलिस ने अभी तक मामले में शिकायत दर्ज नहीं की है और मामले की जांच कर रही है। आपको बतादें, फेस्टिविना म्यूजिक फेस्टिवल के मालिक विवेक रवि रमन जो की शिकायतकर्ता हैं, ने पुलिस से शिकायत दर्ज करने और मामले की जांच करने का अनुरोध किया।

Yo Yo Honey Singh others accused of kidnapping and assaulting event manager
Yo Yo Honey Singh others accused of kidnapping and assaulting event manager

क्या है पूरा मामला?

रमन ने 15 अप्रैल को बीकेसी में एमएमआरडीए ग्राउंड्स में फेस्टिविना द्वारा ‘हनी सिंह 3.0’ नामक एक संगीत समारोह का आयोजन किया था। रमन ने कहा कि कार्यक्रम के दिन वह कार्यक्रम स्थल पर गए थे और भुगतान न करने पर कुछ साथियो के साथ उनकी बहस हुई थी। चूंकि रमन शो के टिकट बेचने वाले साथी से भुगतान की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन समय पर भुगतान नहीं मिला, उन्होंने कार्यक्रम कैंसिल कर दिया। विवेक की माने तो कार्यक्रम कैंसिल होने के बाद हनी सिंह बेहद नाराज होगये। जिसके बाद उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलके न केवल मारपीट की बल्कि उनका अपहरण भी कर लिया। इसी मामले को लेकर वह मुंबई पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचे।

Yo Yo Honey Singh and others accused of kidnapping and assault

रमन ने किया खुलासा

रमन ने पुलिस को अपनी शिकायत में कहा, “मुझे हनी सिंह और उनके साथियों रोहित छाबड़ा, अक्षत जायसवाल, राहुल जायसवाल, इंद्रजीत सुनील, निखिल, अरविंदर क्लेर, अरुण कुमार और अक्षय मेहरा द्वारा शारीरिक रूप से हमला, अपहरण और धमकाया गया था।इसके बाद उनके साथियों द्वारा मुझे एमएमआरडीए, बीकेसी से जेडब्ल्यू मैरियट, सहार, मुंबई तक एक सफेद फॉर्च्यूनर कार द्वारा अगवा किया गया और ले जाया गया और जेडब्ल्यू मैरियट, सहार और मुंबई में मुझ पर लात और घूसों से हमला किया गया और बुरी तरह से चोट पहुंचाई गई। जेडब्ल्यू मैरियट, सहार, मुंबई द्वारा मुझे 2 दिनों की अवधि के लिए बिलों के भुगतान के लिए गलत तरीके से और अवैध रूप से रोका गया था”।

बीकेसी के अधिकारी ने कहीं यह बात

बीकेसी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, “हमें अभी शिकायत मिली है और हम इसमें लगाए गए आरोपों की पुष्टि कर रहे हैं, अभी तक किसी के खिलाफ इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

 

(यह खबर विधान न्यूज में इंटर्न कर रहीं अदिति त्यागी ने तैयार की है।) 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version