Hrithik Roshan की GF सबा आज़ाद, राकेश रोशन के जन्मदिन में शामिल हुईं

Hrithik Roshan :राकेश रोशन ने कल, 6 सितंबर को अपना 74वां जन्मदिन मनाया और कल, अनुभवी फिल्म निर्माता ने जीतेंद्र कपूर, प्रेम चोपड़ा और शशि रंजन सहित अपने दोस्तों के साथ अपने जन्मदिन समारोह का एक वीडियो साझा किया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, प्रशंसकों ने राकेश रोशन को प्यार और जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजीं। अब, उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपने जन्मदिन समारोह की एक और तस्वीर साझा की है। उन्होंने एक खुशहाल समूह तस्वीर साझा की जिसमें वह, उनकी पत्नी पिंकी रोशन, राजेश रोशन, पश्मीना रोशन, सुरानिका और ईशान रोशन थे। तस्वीर में ऋतिक रोशन के बेटे रेहान-हृदान और अभिनेता की प्रेमिका सबा आज़ाद भी थीं।

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

ऋतिक रोशन की लेडीलव सबा आजाद अपने परिवार के साथ राकेश रोशन के जन्मदिन समारोह में शामिल हुईं

गुरुवार की सुबह, राकेश रोशन ने अपने परिवार के साथ अपने जन्मदिन समारोह की एक प्यारी तस्वीर साझा की। वह बीच में पोज देते नजर आ रहे हैं और बर्थडे केक काटने के लिए तैयार हैं. उनके पीछे पिंकी रोशन खड़ी नजर आ रही हैं. ऋतिक के बेटे रिहान और रिदान पिंकी के दोनों तरफ नजर आ रहे हैं, जबकि राजेश रोशन राकेश रोशन के बगल में नजर आ रहे हैं। जबकि ऋतिक रोशन तस्वीर से गायब हैं, उनकी प्रेमिका सबा आज़ाद उत्सव का हिस्सा थीं, और वह तस्वीर में पश्मीना के पीछे पोज़ देती हुई दिखाई दे रही हैं। चित्र बहुत मनमोहक है! तस्वीर शेयर करते हुए राकेश रोशन ने लिखा, “हमने साथ मिलकर जो अनगिनत यादें बनाई हैं, उसके लिए परिवार को धन्यवाद।” इसे नीचे देखें!

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

यह भी पढ़े;Jawan: शाहरुख खान की रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग , सुबह 6 बजे के शो के लिए सिनेमाघरों में उमड़े प्रशंसक

जीतेंद्र, प्रेम चोपड़ा के साथ राकेश रोशन का जन्मदिन समारोह

राकेश रोशन द्वारा कल साझा किए गए एक वीडियो में, जीतेंद्र कपूर, प्रेम चोपड़ा और शशि रंजन सहित उनके उद्योग मित्र जन्मदिन का गीत गाते हुए दिखाई दिए, क्योंकि अभिनेता ने केक काटा था। इसके कैप्शन में राकेश रोशन ने लिखा कि वह उनके साथ 50 साल से दोस्त हैं। कैप्शन में लिखा है, “50 साल की दोस्ती (बहुत दुर्लभ) मेरे जन्मदिन पर लाने के लिए जीतू और दोस्तों को धन्यवाद। आभार।”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles