Home मनोरंजन IIFA ग्रीन कार्पेट पर ऋतिक रोशन ने दिया पोज, पपराजी बोली ‘चिल्ला...

IIFA ग्रीन कार्पेट पर ऋतिक रोशन ने दिया पोज, पपराजी बोली ‘चिल्ला मत’!

Hrithik Roshan On Green Carpet
Hrithik Roshan On Green Carpet

Hrithik Roshan On Green Carpet: IIFA अवार्ड्स 2023 में पापराजी के मजाक का शिकार होने के बाद ऋतिक रोशन अपनी हंसी नहीं छिपा सके। ऋतिक ने शनिवार रात IIFA अवार्ड्स समारोह में अपनी जगह बनाई और वह ओह-सो-डैपर दिखे! विक्रम वेधा में अपने प्रदर्शन के लिए इस साल IIFA में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतने वाले अभिनेता को ग्रीन कार्पेट पर चलते हुए और पापराजी के लिए पोज देते हुए देखा गया।

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal ने Hrithik Roshan को किया इम्प्रेस! जानें कैसे?

ऋतिक को बोला “ग्रीक गॉड ऑफ बॉलीवुड”

इंस्टेंट बॉलीवुड द्वारा साझा किए गए वीडियो में, अभिनेता ने अपना स्थान लिया और लेंस के लिए पोज दिया, जब एक कैमरामैन को चिल्लाते हुए सुना गया, “बॉलीवुड के ग्रीक भगवान,” अभिनेता की प्रशंसा करते हुए। हालांकि, आगे जो हुआ उसके लिए कोई भी तैयार नहीं था। जैसा कि कैमरामैन ने तारीफ की, एक साथी पापराजी चिल्लाया, “अबे चिल्ला मत।” इसे सुनकर एक्टर अपनी हसी कण्ट्रोल नहीं कर सके।

विक्रम वेधा के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का मिला पुरस्कार!

अवार्ड शो में ऋतिक को विक्रम वेधा के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला। पुरस्कार स्वीकार करते हुए, ऋतिक ने कहा, “वेदा ने मेरे अंदर एक निश्चित पागलपन को उजागर करने में मदद की, जिसके बारे में मुझे पता नहीं था। तो ब्रह्मांड को धन्यवाद और वेद को धन्यवाद जिसने मुझे उस पागलपन को खोजने और उस पागलपन को पकड़ने की ताकत देने में मदद की।”

ऋतिक को बेस्ट एक्टर तो वहीं आलिया भट्ट को गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। दुर्भाग्य से, वह अवार्ड शो में शामिल नहीं हो सकीं। खबर है कि एक्ट्रेस के दादा अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत ‘गंभीर’ है।

इस बीच, अजय देवगन की मिस्ट्री ड्रामा दृश्यम 2 को बेस्ट पिक्चर का अवार्ड मिला। गंगूबाई काठियावाड़ी ने चार और पुरस्कार जीते। इनमें शांतनु माहेश्वरी के लिए बेस्ट डेब्यू मेल, जिसे उन्होंने कला के लिए बाबिल खान के साथ साझा किया, और बेस्ट सिनेमैटोग्राफी शामिल हैं। इस बीच, ब्रह्मास्त्र ने IIFA में संगीत श्रेणियों में सबसे अधिक पुरस्कार जीते: सर्वश्रेष्ठ गायक पुरुष और महिला – अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल और सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक प्रीतम।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version