Home मनोरंजन इलियाना डिक्रूज ने गॉर्जियस ब्लैक आउटफिट में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट!

इलियाना डिक्रूज ने गॉर्जियस ब्लैक आउटफिट में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट!

Ileana D'cruz
Ileana D'cruz Flaunts Baby Bump in black dress

Ileana D’Cruz Baby Bump: इलियाना डिक्रूज, जो अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, ने अपनी तस्वीरों से सभी को प्रभावित किया है। शुक्रवार शाम को, बॉलीवुड डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। उन्होंने एक खूबसूरत काले रंग की ड्रेस पहनी जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। जल्द ही मां बनने की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही थी। तस्वीरों को कैप्शन देते हुए इलियाना ने लिखा, “बम्प अलर्ट‼”

इलियाना ने दिया बेबी बम्प अलर्ट!

तस्वीरों के ऑनलाइन साझा किए जाने के तुरंत बाद, दोस्त और प्रशंसक कमेंट सेक्शन में मां बनने वाली एक्ट्रेस की तारीफ करने के लिए दौड़ पड़े। एक कमेंट में लिखा है, “ओह यू ब्यूटीफुल” मामा-टू-बी “। एक अन्य यूजर ने लिखा, “हू द सेक्सी मामा।” यूजर्स में से एक ने उन्हें “इतना सुंदर” कहा। शिबानी दांडेकर ने भी लिखा, “लव यू गर्ल सो हैप्पी फॉर यू”।

इलियाना डिक्रूज ने इस साल अप्रैल में सभी को चौंका दिया था जब उन्होंने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी। इसके बाद, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा की, जिस पर “MAMA” का आद्याक्षर था। हालांकि, अभिनेत्री ने अपने बच्चे के पिता की पहचान का खुलासा नहीं किया।

आखिर कौन है बच्चे का पिता?

कुछ साल पहले इलियाना डिक्रूज एंड्रयू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में थीं। हालांकि यह स्पष्ट नहीं था कि वे शादीशुदा थे या नहीं, अभिनेत्री ने अतीत में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्हें “अब तक का सबसे अच्छा पति” कहा था। हालांकि, 2019 में, दोनों ने कथित तौर पर रिश्ते को समाप्त कर दिया।

हाल ही में, यह बताया गया है कि इलियाना लंदन में रहने वाली एक मॉडल और कैटरीना कैफ के भाई सेबेसियन को डेट कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये कपल करीब एक साल से रिलेशनशिप में है। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने प्रेम संबंध की पुष्टि नहीं की है।

Exit mobile version