Ileana D’cruz ने आखिरकार अपने बॉयफ्रेंड के साथ पहली तस्वीर साझा की, देखे यहां

Ileana D’cruz Shares Pic Of Her Boyfriend: इलियाना डिक्रूज ने आखिरकार शेयर की अपने बॉयफ्रेंड की पहली तस्वीर। सिल्हूट जैसे फ्रेम ने इलियाना को अपनी पहचान छुपाने में मदद की। हालांकि, इलियाना ने इस बारे में खुलकर बात की कि जब से वह गर्भवती हुई, तब से वह उनके साथ कैसे हैं।

यह भी पढ़ें: सगाई की अफवाहों के बीच प्रेग्नेंट Ileana D’Cruz ने बेबीमून से सनकिस्ड तस्वीरें कीं शेयर

इलियाना ने शेयर किया यह नोट

अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि उनकी गर्भावस्था की यात्रा भावनात्मक रही है लेकिन वह छोटे बच्चे से मिलने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि जिस दिन वह अभिभूत हो जाती है, उनका प्रेमी उन्हें दिलासा देता है और दिन भर उनसे मिलता हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

एक्ट्रेस ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा “गर्भवती होना एक बहुत ही सुंदर आशीर्वाद है … मैंने नहीं सोचा था कि मैं कभी भी इसका अनुभव करने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली होऊंगी, इसलिए मैं इस यात्रा पर खुद को अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली मानती हूं। मैं यह बताना भी शुरू नहीं कर सकता कि अपने भीतर एक जीवन को विकसित होते हुए महसूस करना कितना प्यारा है। ज्यादातर दिनों में मैं अपने बंप को देखकर अभिभूत हो जाती हूं – मैं आपसे जल्द ही मिलने वाली हूं,” ।

आगे उन्होंने कही यह बात

“फिर कुछ दिन ऐसे होते हैं जो बहुत कठिन होते हैं। इसलिए कोशिश कर रही हूँ। वे भारी हैं। और चीजें सिर्फ निराशाजनक लगती हैं। फिर अपराधबोध का पालन करता है। और मेरे सिर की यह आवाज मुझे नीचे गिरा देती है। मुझे आभारी होना चाहिए, इतनी छोटी सी बात पर रोना नहीं चाहिए। मुझे और मजबूत होना चाहिए। अगर मैं काफी मजबूत नहीं हूं तो मैं किस तरह की मां बनूंगी। पता नहीं मैं कैसी मां बनूंगी। मैं वास्तव में नहीं मुझे बस इतना पता है कि मैं इस छोटे से इंसान से इतना प्यार करता हूं कि मैं पहले ही विस्फोट कर सकता था। और अभी के लिए – मुझे लगता है कि यह पर्याप्त है,”

एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में कही यह बात

अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए इलियाना ने लिखा, “जिस दिन मैं अपने आप पर दया करना भूल जाती हूं, यह प्यारा आदमी मेरी चट्टान रहा है। उसने मुझे पकड़ लिया जब उसने महसूस किया कि मैं टूटना शुरू कर रहा हूं। और आंसू पोछ देता है। और मुझे हंसाने के लिए भद्दे चुटकुले सुनाता है। या जब वह जानता है कि उस पल में मुझे वही चाहिए तो बस गले लगाओ। और अब सब कुछ इतना कठिन नहीं लगता।”

इलियाना को कई लोगों से प्यार मिला, जिसमें मलाइका अरोड़ा भी शामिल थीं, जिन्होंने कमेंट सेक्शन में दिल के इमोजी से कमेंट किया । नरगिस फाकरी ने लिखा, “कितना सुंदर और ईमानदार कैप्शन है।”

इलियाना ने इस साल की शुरुआत में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी। उसने पिता के बच्चे की पहचान का खुलासा नहीं किया लेकिन अक्सर अपने बेबी बंप की तस्वीरें पोस्ट करती रही हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles