Ileana D’cruz को माँ बनने के बाद पहली बार स्पॉट किया गया

Ileana D’cruz :रेड, अमर अकबर एंथोनी, पागलपंती और द बिग बुल जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करने के बाद, अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने अपनी गर्भावस्था का आनंद लेने के लिए काम से मातृत्व अवकाश लिया। पिछले महीने की शुरुआत में, बर्फी अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर आधिकारिक तौर पर 1 अगस्त को अपने पहले बच्चे, एक बच्चे के आगमन की घोषणा की थी, जिसका नाम उन्होंने और उनके साथी ने कोआ फीनिक्स डोलन रखा था। तब से, अभिनेत्री अपने बच्चे के साथ रही है, उसकी देखभाल कर रही है, भले ही इसके लिए आधी रात को पसीना बहाना पड़े।

Ileana d'cruz
Ileana d’cruz

प्रेग्नेंसी के बाद इलियाना डिक्रूज ने अपना पजामा निकाला

अभिनेत्री समय-समय पर अपने प्रशंसकों को अपने ठिकाने के बारे में अपडेट करती रहती है और अपने सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें अपने नन्हें बच्चे की झलक भी दिखाती रहती है। अब, इलियाना डी’क्रूज़ ने आखिरकार बिस्तर छोड़ दिया है, अपने आरामदायक पजामा से बाहर निकल गई हैं, और बच्चे कोआ को जन्म देने के बाद शायद पहली बार शहर में घूम रही हैं। रुस्तम अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर अपनी कार के अंदर बैठे हुए एक सेल्फी साझा की। तस्वीर में इलियाना को डेनिम जैकेट पहने और अपने बालों को खुला रखते हुए देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने बिल्ली की आंखों वाला धूप का चश्मा पहना हुआ था। बच्चे के जन्म के बाद उसकी चमक वही है जिसकी हम अभी खोज कर रहे हैं। ताज़ा बूमरैंग को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, “पायजामा से बाहर आ गई।”

Ileana d'cruz
Ileana d’cruz

जब इलियाना प्रेग्नेंट थीं तो दुनिया ये जानने के लिए बेताब थी कि उनका पार्टनर कौन है। हालाँकि, अपनी गर्भावस्था के दौरान, अभिनेत्री ने अपने प्रेमी की एक धुंधली मोनोक्रोम तस्वीर साझा की थी। उन्होंने अपने मिस्ट्री मैन की तस्वीरें भी पोस्ट की थीं, जिनके बारे में हर कोई जानना चाहता था।

इलियाना डिक्रूज का वर्क फ्रंट

हैप्पी एंडिंग और किक जैसी बॉलीवुड फिल्मों की प्रशंसित अभिनेत्री दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में भी एक जाना-माना नाम है। अभिषेक बच्चन के साथ अपनी जीवनी पर आधारित अपराध नाटक द बिग बुल के लिए प्रशंसा जीतने के बाद, उन्होंने बलविंदर सिंह जांजुआ द्वारा निर्देशित अपनी आगामी सामाजिक कॉमेडी फिल्म अनफेयर एंड लवली की शूटिंग शुरू की। फिल्म में इलियाना डिक्रूज के साथ रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में हैं और यह इस साल के अंत तक रिलीज होगी। अभिनेत्री की अगली फिल्म लवर्स है जो फिलहाल पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles