Home मनोरंजन Puneet superstar 24 घंटे से भी कम समय में Salman Khan के...

Puneet superstar 24 घंटे से भी कम समय में Salman Khan के शो से हो गए बाहर

Big Boss OTT 2 Puneet Superstar
Big Boss OTT 2 Puneet Superstar

Big Boss OTT 2 Puneet Superstar: प्रतियोगियों को लेकर उत्साह और उत्सुकता के बीच बिग बॉस ओटीटी 2 का पहला एपिसोड आखिरकार 17 जून को प्रीमियर हुआ। नए बिग बॉस के घर में कदम रखने वालों में से, पुनीत कुमार या जिन्हें पुनीत सुपरस्टार के नाम से जाना जाता है, ने सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो में शानदार एंट्री की थी। हालांकि कुछ ही घंटों में पुनीत शो से बाहर हो गए।

यह भी पढ़े: ब्राजील से Alia Bhatt की शानदार तस्वीरों पर Kareena Kapoor ने दी सबसे प्यारी प्रतिक्रिया

पुनीत हुए शो से बहार

पुनीत शो की शोभा बढ़ाने वाले 12वें प्रतियोगी थे। सोशल मीडिया पर्सनालिटी की सभी पैनलिस्टों के साथ-साथ सलमान खान ने भी उनकी सार्वजनिक छवि के कारण जमकर आलोचना की। एक बार घर के अंदर, पुनीत ने अपने पूरे शरीर पर टूथपेस्ट लगा लिया, जिसके लिए खुद बिग बॉस की चेतावनी जरूरी थी। हालाँकि, पुनीत अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे जिसने आखिरकार बिग बॉस को सख्त कदम उठाने के लिए प्रेरित किया। जबकि दर्शकों को आज के एपिसोड में पूरी कहानी देखने को मिलेगी, पुनीत ने अपनी भागीदारी के 24 घंटे के भीतर बाहर होने वाले पहले प्रतियोगी बनकर इतिहास रच दिया।

पुनीत कुमार उर्फ ​​पुनीत सुपरस्टार उर्फ ​​लॉर्ड पुनीत निस्संदेह इस साल के बिग बॉस में सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से एक थे। चाहे वह पॉप कल्चर हो या मेमे सर्किट, पुनीत ने अपने विचित्र, मजाकिया और डाउन-टू-अर्थ व्यवहार के साथ इन स्थानों पर सही ढंग से हावी रहे, यहां तक ​​कि उन्हें ‘हॉड’ का टैग भी दिया। बिग बॉस ओटीटी 2 उनका पहला टेलीविजन रियलिटी शो होने के नाते, पुनीत कुमार ने अपनी भागीदारी के पीछे के कारण को साझा करने के लिए News18 से विशेष रूप से बात की।

पुनीत ने कही यह बात

उन्होंने कहा, “लोगों को हंसाना मेरा काम है और जब मेरी कॉमेडी लोगों की खुशी का कारण है, तो मुझे यह बहुत अच्छा लगता है। हमारे पास बहुत से लोग हैं जो आपको रुला देंगे और बहुत से ऐसे लोग हैं जो आपको हंसाएंगे। मैं हमेशा अपनी हरकतों से यही करने की कोशिश करता हूं। इसलिए मैंने सोचा कि बिग बॉस इसे हासिल करने के लिए एक उपयुक्त मंच होगा।”

पुनीत का मानना ​​था कि उनका परोपकारी पक्ष उन्हें दर्शकों से जोड़ेगा। उन्होंने यह कहते हुए हस्ताक्षर किए, “लोग मेरा समर्थन करने जा रहे हैं क्योंकि मैं जो भी पैसा कमाता हूं, मैं उस राशि का 50% वंचित और बेघर बच्चों के लिए दान करता हूं। दिल्ली में हर शनिवार और रविवार को मैं इन ड्राइव्स पर जाऊंगा और ऐसे बच्चों को खाना खिलाकर उनकी मदद करूंगा। इसलिए लोग मुझे मेरे परोपकारी पक्ष के लिए भी प्यार करते हैं। अगर लोगों को मेरी कॉमेडी पसंद नहीं आती है, तो वे निश्चित रूप से मेरे अच्छे कामों को पसंद करेंगे और मुझे उनका प्यार मिलेगा।”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version