Home मनोरंजन Iqra Dutt looks like Nargis: अपनी दादी की कार्बन कॉपी है ये...

Iqra Dutt looks like Nargis: अपनी दादी की कार्बन कॉपी है ये बच्ची, दादी थी टॉप की एक्ट्रेस

Iqra Dutt looks like Nargis: इस बच्ची की दादी एक जमाने में टॉप की एक्ट्रेस थी। इस एक्ट्रेस को फिल्म मदर इंडिया के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और पद्मश्री का अवार्ड मिला था।

Iqra Dutt looks like Nargis: बॉलीवुड में कई ऐसे किड्स हैं जो अपने परिवार में किसी न किसी सदस्य की हमशक्ल हैं। फिर वह चाहे सलमान खान की बेटी सुहाना खान हो या सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान हो कुछ बॉलीवुड किड्स बिल्कुल अपने माता या पिता की कार्बन कॉपी हैं। लेकिन हम यहां जी बॉलीवुड किड्स की बात कर रहे हैं, वह अपने पिता या मां पर नहीं बल्कि अपनी दादी की कार्बन कॉपी है। इस बच्ची की दादी एक जमाने में टॉप की एक्ट्रेस थी। इस एक्ट्रेस को फिल्म मदर इंडिया के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और पद्मश्री का अवार्ड मिला था। जी हां हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री नरगिस की। अब नरगिस की पोती इकरा दत्त बिल्कुल अपनी दादी की तरह दिखने लगी है। आईए जानते हैं कि इकरा दत्त कौन है…


संजय दत्त की छोटी बेटी हैं इकरा 

1930-1968 तक बॉलीवुड को सुपरहिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस नरगिस का फिल्मी करियर काफी अच्छा था। नरगिस के पति अभिनेता सुनील दत्त भी मंझे एक्टर थे। इसके बाद एक्टिंग की पारी को संभालते हुए नरगिस के बेटे संजय दत्त ने भी कई सुपरहिट फिल्में दी। संजय दत्त की शादी मान्यता से हुई थी। संजय की दत्त की दो बेटियां हैं। छोटी बेटी इकरा बिल्कुल अपनी दादी नरगिस की तरह दिखती हैं। इकरा को देखते ही लोगों को नरगिस याद आने लगी हैं।


फैमिली फोटो में इकरा ने दिया पोज 

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त या उनकी पत्‍नी मान्‍यता दत्त सोशल मीडिया पर कोई फोटो डालते हैं तो उस फोटो या वीडियो को काफी संख्‍या में लाइक्‍स मिलता है। कुछ दिन पहले संजय दत्त की फैमिली ने कैमरा के सामने पोज दिए थे। जिसमें मान्‍यता अपने दोनों बच्‍चों के साथ नज़र आईं। इस वीडियो में जब संजय दत्‍त की बेटी इकरा कैमरे की तरफ नजर करती हैं तो लोगों को नरगिस दत्त की याद आ गई। इकरा को देखते ही लोग छोटी नरगिस कहने लगे।


दादी की हमशक्ल हैं इकरा

सोशल मीडिया पर इकरा का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लोग संजय दत्त की बेटी इकरा की खूबसूरती की तारीफें कर रहे हैं। लोग इकरा को दादी की कार्बन कॉपी बता रहे हैं। इस वीडियो में इकरा अपने भाई शाहरान और मां मान्यता के साथ नजर आ रही हैं। इकरा का पूरा लुक अपनी दादी के जैसा है। हेयर स्टाइल से लेकर फेस एक्सप्रेशन तक। बस आँखें नीली रंग की हैं। लेकिन नीली आंखों में इकरा और भी खूबसूरत लग रही हैं।


पहली पत्नी से है एक बेटी

बता दें क‍ि संजय दत्त और मान्‍यता की दो जुड़वा बच्चें, बेटा शहरान और बेटी इकरा हैं। जबकि संजय दत्त की पहली पत्‍नी रिचा शर्मा से एक बेटी है, जिसका नाम त्रिशला है। त्रिशला अपने नाना नानी के साथ अमेरिका में रहती हैं। रिचा का ब्रेन ट्यूमर की वजह से साल 1996 में देहांत हो गया था, जिसके बाद त्रिशला की परवरिश उनके नाना नानी ने किया। संजय दत्त अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताते हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version