Katrina Kaif प्रेग्नेंट? सलमान खान की बहन की ईद पार्टी में नजर आई एक्ट्रेस

Katrina Kaif Pregnancy Rumors: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लंबे समय से लाइम लाइट से दूर हैं। शनिवार रात सलमान खान की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी में कटरीना कैफ के गर्भवती होने की अफवाहें उड़ी।एक्ट्रेस ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस के इस आउटफिट की वजह से यूजर्स ने दावा किया है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

क्या Katrina Kaif है प्रेग्नेंट?

Katrina Kaif in eid party
Katrina Kaif in eid party

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में कटरीना अर्पिता की ईद पार्टी में अकेले नजर आई। अभिनेत्री अनारकली ड्रेस में नजर आरही है, जिसे उन्होंने दुपट्टे और जूती की जोड़ी के साथ स्टाइल किया है। कैमरे के लिए पोज देने वाले उनके वीडियो वायरल हो गए हैं और कई सोशल मीडिया यूजर्स अनुमान लगा रहे हैं कि वह अपना बेबी बंप छिपा रही हैं।

वायरल वीडियो पर नेटिजेस ने किया कमेंट

Katrina Kaif is Pregnant?

कैटरीना को इस ड्रेस में देख कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे है वही कुछ लोग उन्हें प्रेग्नेंट बताते नजर आ रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘क्या ये प्रेग्नेंट हैं? मैंने उसे लंबे समय से जिम में भी नहीं देखा है। एक्ट्रेस का पहले से ज्यादा वजन बढ़ गया है। दूसरे यूजर ने लिखा, ये कोई फिल्म भी शूट नहीं कर रही हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, ये प्रेग्नेंट हैं। इससे पहले भी एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आई थी।पार्टी के दौरान कटरीना पूरे समय अपने दुपट्टे को संभाल रही थीं और उनका हाथ भी ज्यादातर पेट पर था। ऐसे में लोग अनुमान लगाने लगे कि वो प्रेग्नेंट हैं और बेबी बंप कवर करने की कोशिश कर रही हैं।

Katrina Kaif वर्कफ्रोंट

Katrina Kaif in Tiger 3

कैटरीना को आखिरी बार फोन भूत में देखा गया था, जो 2022 में रिलीज हुई थी। अभिनेत्री श्रीराम राघवन की मेरी क्रिसमस में सह-अभिनीत विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी। सलमान के साथ उनकी ‘टाइगर 3’ भी है। अभिनेत्री फिल्म के लिए जोया की अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी।

 

(यह खबर विधान न्यूज में इंटर्न कर रहीं अदिति त्यागी ने तैयार की है।) 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles