Home मनोरंजन Jawan: Shahrukh Khan स्टारर एक रहस्यमय नया पोस्टर जारी किया, क्या यह...

Jawan: Shahrukh Khan स्टारर एक रहस्यमय नया पोस्टर जारी किया, क्या यह Vijay Sethupathi है?

Vijay Sethupathi In Jawan
Vijay Sethupathi In Jawan

Vijay Sethupathi In Jawan: ऐसा लगता है कि नया जवान पोस्टर आने वाला है। एटली निर्देशित फिल्म जवान प्रीव्यू की रिलीज के बाद से नए पोस्टर जारी कर रही है। हाल के दिनों में प्रशंसकों को गंजे शाहरुख खान और फिट नयनतारा का पोस्टर देखने को मिला है। रविवार को, जवान की टीम ने संकेत दिया है कि एक नया पोस्टर हमारे पास आ सकता है और इसमें विजय सेतुपति हो सकते हैं।

देखे यह पोस्ट

गहन टीजर पोस्टर में, विजय की आंख का क्लोजअप। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के ट्विटर हैंडल ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “वह आपको करीब से देख रहा है! उससे सावधान रहें. #जवान।”

क्या यह है विजय सेतुपति?

हालाँकि विजय की भूमिका के बारे में विवरण अभी भी गुप्त है, यह अफवाह है कि वह फिल्म में एक खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। भूमिका पाने के बारे में बोलते हुए, उन्होंने इंडिया टुडे को बताया, “मैं नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी में शाहरुख से दोबारा मिला, और मैंने उनसे कहा, ‘मैं आपके लिए एक बुरा आदमी बनना चाहता हूं, सर।’ उन्होंने कहा, ‘हम वास्तव में आपको कास्ट करने की उम्मीद कर रहे थे।’ उस बातचीत के बाद, हम मिले और जवान हो गए।”

“शूटिंग के पहले दिन मैं घबराया हुआ था, लेकिन शाहरुख ने एक बच्चे की तरह मेरा ख्याल रखा। लेकिन मैंने अच्छा समय बिताया। मुझे शाहरुख के साथ काम करना अच्छा लगा,” उन्होंने कहा।

जवान प्रीव्यू

जवान प्रीव्यू इस महीने की शुरुआत में रिलीज हुआ था और इसमें विजय सेतुपति की झलक दिखाई गई थी। प्रीव्यू से यह भी पता चला कि शाहरुख का किरदार जेल में पैदा हुआ था और बड़ा होकर एक अधिकारी बनता है। वह गुंडों से लड़ते और न्याय दिलाते नजर आते हैं। हालाँकि, एक मोड़ तब आता है जब हम एक बूढ़े शाहरुख को महिलाओं की एक टीम बनाते और मेट्रो ट्रेन को बंधक बनाते हुए देखते हैं। तभी प्रशंसकों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि शाहरुख फिल्म में दोहरी भूमिका निभा रहे हैं, एक पिता और उसके समान बेटे की भूमिका निभा रहे हैं।

एटली द्वारा निर्देशित और शाहरुख खान द्वारा निर्देशित जवान, 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version