Home मनोरंजन Drishyam 2 की अभिनेत्री Ishita Dutta ने बेबी बंप के साथ शेयर...

Drishyam 2 की अभिनेत्री Ishita Dutta ने बेबी बंप के साथ शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें

Ishita Dutta Flaunts Her Baby Bump
Ishita Dutta Flaunts Her Baby Bump

Ishita Dutta Flaunts Her Baby Bump: इशिता दत्ता और वत्सल शेठ अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारी कर रहे हैं। हालाँकि, बच्चे के आगमन से पहले, जोड़े ने अपने नए घर में गृह प्रवेश समारोह आयोजित किया। अब दृश्यम 2 की अभिनेत्री ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करने के लिए कई तस्वीरें शेयर की हैं। जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं और उन पर हर तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

देखे यहां तस्वीरें

रविवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इशिता दत्ता ने अपने हालिया फोटोशूट की ग्लैमरस तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की, जिसमें वह सफेद और काली ड्रेस में पोज देती नजर आ रही थीं। काले और सफेद रंग की पोशाक पहने हुए, इशिता ने कांस्य मेकअप के साथ अपने घुंघराले बालों को खुला रखा था।

जैसे ही उन्होंने वो तस्वीरें शेयर कीं तो तारीफों का तांता लग गया। उनमें से एक ने लिखा, “आप बहुत सुंदर और खूबसूरत हैं” एक अन्य ने टिप्पणी की, “आप दुनिया की सबसे अच्छी महिलाएं हैं… आप सबसे अच्छी मां होंगी… आपने अपनी गर्भावस्था का आनंद लिया है और अपने मातृत्व की दिशा में अपने हर कदम का जश्न मनाया है..” किसी और ने कहा, “मैम आप बहुत सुंदर और प्यारी हैं, लव यू मैम !”

इशिता ने कही यह बात

पिछले महीने, इशिता ने साझा किया था कि कैसे उसने अपनी तीसरी तिमाही में काम नहीं करने का फैसला किया है और उल्लेख किया है कि वह घर पर रहेगी और ‘बच्चे का इंतजार’ करेगी। इशिता दत्त ने यह भी बताया कि कैसे परिवार में हर कोई शुरू में गर्भावस्था के दौरान उनके काम करने को लेकर चिंतित था और उन्होंने ईटाइम्स को बताया, “पहले तीन महीने आमतौर पर बहुत महत्वपूर्ण होते हैं, और पहले दो महीनों में ही मैंने लगभग 16-17 उड़ानें भरी होंगी! लेकिन मेरे डॉक्टर बहुत आश्वस्त थे और मेरा पूरा दल अद्भुत था। मैंने सोचा था कि यह व्यस्त होगा, लेकिन मुझे अपने कार्यक्रम के दौरान पर्याप्त आराम मिला, मैं अतिरिक्त सावधानी बरतती थी और धीरे-धीरे चलती थी, मुझे लगता है कि गर्भावस्था की पुष्टि के बाद, मेरे भीतर कुछ बदलाव आया।

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ की प्रेग्नेंसी की खबरें इस साल मार्च में सुर्खियां बनी थीं। हालाँकि, जोड़े ने आधिकारिक तौर पर अप्रैल के पहले सप्ताह में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ इसकी पुष्टि की, जिसमें लिखा था, “बेबी ऑन बोर्ड”।

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ 2017 में शादी के बंधन में बंधे। वे पहली बार अपने टीवी शो, रिश्तों का सौदागर – बाज़ीगर के सेट पर मिले, जब वे दोस्त बन गए और बाद में एक-दूसरे से प्यार हो गया।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version