Home मनोरंजन Jawan Box Office Collection Day 4: Shahrukh Khan की फिल्म ने अपने...

Jawan Box Office Collection Day 4: Shahrukh Khan की फिल्म ने अपने पहले रविवार को बनाया एक और रिकॉर्ड

Shahrukh Khan

Shahrukh Khan की फिल्म जवान को सिल्वर स्क्रीन पर आए चार दिन हो गए हैं और यह फिल्म ‘पठान’ को पीछे छोड़ते हुए अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनने की ओर बढ़ रही है, जिसने दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। एटली द्वारा निर्देशित, जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति भी क्रमशः महिला प्रधान और प्रतिपक्षी की भूमिका में हैं।अपने शुरुआती दिन में, यह फिल्म हिंदी में अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन गई और हर गुजरते दिन के साथ बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। अपने चौथे दिन, जवान ने एक और रिकॉर्ड बनाया और हिंदी में सबसे ज्यादा एकल दिवस बन गया। फिल्म ने सिनेमाघरों में अपने पहले रविवार को 81 करोड़ रुपये कमाए और पहले दिन की कमाई को पीछे छोड़ दिया, जो कि 75 करोड़ रुपये थी।

jawan
jawan

दूसरे दिन, जवान ने 53.23 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 77.83 रुपये कमाए। शुरुआती अनुमान के मुताबिक, एक्शन ड्रामा का कुल कलेक्शन 287.06 करोड़ रुपये है। रविवार को समग्र हिंदी अधिभोग 70.77 प्रतिशत दर्ज किया गया था और बदलाव के लिए शाम के शो के दौरान उच्चतम अधिभोग दर देखी गई थी।

 Shahrukh Khan :10 सितंबर को जवान

सुबह के शो: 53.71 प्रतिशत
दोपहर के शो: 76.54 प्रतिशत
शाम के शो: 83.06 प्रतिशत
रात्रि शो: 69.78 प्रतिशत

जवान इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी क्योंकि इसमें दक्षिण के जाने-माने सितारे और बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का संगम हुआ था। इससे पहले, विजय सेतुपति ने प्राइम वीडियो सीरीज़ फ़र्ज़ी में शाहिद कपूर और विक्रम वेधा में सैफ अली खान-ऋतिक रोशन के साथ अभिनय किया था। जवान पहली बार शाहरुख खान और नयनतारा को भी एक साथ ला रहा है। हालाँकि, जवान में काली गायकवाड़ की भूमिका निभाने वाले विजय सेतुपति ने नयनतारा के साथ काथुवाकुला रेंदु काधल सहित कई फिल्मों में काम किया था।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version