Home मनोरंजन Jawan :शाहरुख़ के फैंस ने मचाया धमाल रात के 2 ...

Jawan :शाहरुख़ के फैंस ने मचाया धमाल रात के 2 बजे भी खरीदा टिकट

Jawan

Jawan :हर गुजरते दिन के साथ देश में जवानी का बुखार तूफ़ान ला रहा है। शाहरुख खान अपनी आगामी एक्शन-थ्रिलर फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। अभिनेता को अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज से पहले आशीर्वाद लेने के लिए पूजा स्थलों पर भी जाते देखा गया। इस बीच उनके फैंस भी उन्हें निराश नहीं कर रहे हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि एडवांस बुकिंग बंद होने से पहले ही देश में फिल्म की करीब 5 लाख टिकटें बिक चुकी होंगी।

शाहरुख खान के प्रशंसक टिकट खरीदने के लिए रात 2 बजे थिएटर के बाहर लाइन में लग गए

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दिन का कौन सा समय है, शाहरुख खान के प्रशंसक मेगास्टार को बड़े पर्दे पर अपना जादू बिखेरते देखने के लिए सुबह सूरज निकलने से पहले उठ जाएंगे। शानदार ट्रेलर और स्टार कास्ट के साथ, कोई भी पहले दिन एटली कुमार निर्देशित फिल्म देखने से चूकना नहीं चाहेगा। ऐसे में महाराष्ट्र के एक थिएटर के बाहर जवान की टिकट खरीदने के लिए लोगों की भीड़ देखी गई।

शाहरुख खान के फैन क्लब जस्ट ए फैन ने हाल ही में एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें शाहरुख के प्रशंसक रात 2 बजे लंबी कतार में खड़े होकर बुकिंग काउंटर खुलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे ताकि वे अपने लिए सीट बुक कर सकें। फैन पेज के मुताबिक, वीडियो महाराष्ट्र के मालेगांव का है।

यह भी पढ़े; Ranbir Kapoor ने चचेरी बहन करिश्मा कपूर पर बरसाया प्यार; न्यूयॉर्क वेकेशन की तस्वीर में आलिया भट्ट मुस्कुराती नजर आई

भारतीय शहरों में जवानों के लिए कई सुबह के शो बुक किए गए

इससे पहले, मुंबई, बिहार के मोतिहारी और पश्चिम बंगाल के कोलकाता जैसे कई शहरों ने सिनेप्रेमियों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए सुबह 5 बजे ही फिल्म की स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। अब, पश्चिम बंगाल के एक शहर रायगंज ने अन्य सभी शहरों को पीछे छोड़ दिया है और इसे 2.15 बजे एक शो मिला है। शाहरुख खान और नयनतारा की फिल्म को इतना जबरदस्त रिस्पॉन्स यह दर्शाता है कि देश में स्टार को कितना पसंद किया जाता है।

Jawan में हीरो बनेंगे शाहरुख खान?

फिल्म में जीरो अभिनेता कई अवतारों में नजर आएंगे। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि शाहरुख फिल्म में नायक की भूमिका निभाएंगे या खलनायक की। हालाँकि, अभिनेता ने अपने किरदार के बारे में खुलासा किया और कहा कि यह एक आम आदमी है, जो हर किसी की भलाई के लिए असामान्य चीजें कर रहा है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें.

Exit mobile version