Home मनोरंजन Jawan प्रीव्यू की तारीख की हुई पुष्टि, Shahrukh Khan ने जोशीले वीडियो...

Jawan प्रीव्यू की तारीख की हुई पुष्टि, Shahrukh Khan ने जोशीले वीडियो के साथ की रोमांचक घोषणा

Jawan Preview Date Confirmed
Jawan Preview Date Confirmed

Jawan Preview Date Confirmed: शाहरुख खान ने जवान के ट्रेलर की लॉन्च तिथि को लेकर पहले से ही रहस्य को लेकर सभी को अपनी सीटों पर बैठा लिया है। जबकि पहले यह बताया गया था कि ट्रेलर का अनावरण टॉम क्रूज के मिशन इम्पॉसिबल 7 के साथ किया जाएगा जो 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा शनिवार को फिल्म के बारे में एक अपडेट ने संकेत दिया कि ट्रेलर पहले भी आ सकता है। और अब शाहरुख खान ने आखिरकार एक जोशीले वीडियो के साथ रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

देखे यह पोस्ट

शाहरुख खान की मेगा फिल्म ‘जवान’ का मोस्ट अवेटेड लुक 10 जुलाई को सुबह 10:30 बजे जारी होने वाला है। इस रोमांचक खबर का खुलासा खुद शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया के जरिए किया, जिससे प्रशंसकों और फिल्म प्रेमियों के बीच जवान का उत्साह बढ़ गया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘मैं पुण्य हूं या पाप हूं?

#जवान दुनिया भर में 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।”

हालिया अपडेट यह था कि मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर मिशन इम्पॉसिबल: डेड रेकनिंग पार्ट वन के प्रीमियर के साथ ही सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा। इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों द्वारा पोस्ट किए गए कई ट्वीट्स के अनुसार, शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म का इंतजार शुरू हो गया है, और जवान के ट्रेलर का मिशन इम्पॉसिबल: डेड रेकनिंग पार्ट वन के प्रीमियर के साथ सिनेमाघरों में अनावरण किया जाएगा।

अफवाहें थीं कि नयनतारा और विजय सेतुपति की सह-अभिनीत फिल्म 2 जून को रिलीज होगी, लेकिन पिछले महीने, बॉलीवुड के बादशाह ने खुलासा किया कि उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक, वास्तव में 7 सितंबर, 2023 तक के लिए स्थगित कर दी गई है। फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो समाज में गलत चीजों को सुधारने और अपने अतीत का बदला लेने के लिए दृढ़ संकल्पित है। यह फिल्म एक एक्शन से भरपूर थ्रिलर होने की उम्मीद है जहां शाहरुख खान द्वारा अभिनीत नायक का सामना एक शक्तिशाली और क्रूर खलनायक से होता है जिसने कई लोगों को पीड़ा पहुंचाई है। रास्ते में उसकी मुलाकात एक अनुभवी महिला अधिकारी से होती है जो उसकी लड़ाई में भावनात्मक रूप से शामिल हो जाती है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version