Home मनोरंजन Jawan: Shahrukh Khan-Atlee 26 जुलाई को रिलीज करेंगे पहला गाना?

Jawan: Shahrukh Khan-Atlee 26 जुलाई को रिलीज करेंगे पहला गाना?

Jawan New Song Release
Jawan New Song Release

Jawan New Song Release: शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड एक्शन एंटरटेनर जवान के ब्लॉकबस्टर टीजर के बाद, चर्चा है कि निर्माता आने वाले सप्ताह में फिल्म का पहला गाना रिलीज करेंगे। जवान, जिसमें नयनतारा और विजय सेतुपति भी हैं, 7 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

हालांकि इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, पिंकविला के पत्रकार राहुल राउत के एक ट्वीट में बताया गया है, “बड़े पैमाने पर चार्टबस्टर के साथ ब्लॉकबस्टर टीजर के बाद… #जवान का पहला गाना अगले हफ्ते आएगा!”

क्या रिलीज होने वाला है जवान का नया गाना?

हर गुजरते दिन के साथ जवान को लेकर चर्चा तेज होती जा रही है। जबकि शाहरुख अपनी टीम के साथ पूर्वावलोकन वीडियो के लिए प्यार और प्रशंसा का आनंद ले रहे हैं, फिल्म के निर्देशक एटली ने हाल ही में एक और टीजर साझा किया जिसमें शाहरुख खान के साथ उनके सह-कलाकार विजय सेतुपति और नयनतारा भी थे। वीडियो स्निपेट में दीपिका पादुकोण भी थीं, जिनकी फिल्म में एक कैमियो भूमिका है।

शाहरुख खान ने कही यह बात

हाल ही में, शाहरुख ने जवान से नए पोस्टर जारी किया। पोस्टर में गंजे शाहरुख बंदूक थामे नजर आ रहे हैं। शाहरुख ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ”अब काम पर वापस जाना है। #जवान रिहाई के लिए तैयार हो रहा है। #AskSRK के लिए अपना समय देने के लिए धन्यवाद। जैसा कि फिल्म का पोस्टर भेजने का वादा किया गया था और निश्चित रूप से ढेर सारा प्यार। आप सभी से सिनेमाघरों में मुलाकात होगी।” #AskSRK सेशन के दौरान अभिनेता ने खुलासा किया कि उन्हें अपना गंजा लुक बहुत पसंद है और अंतिम नृत्य भाग एटली का विचार था। “यह गाना एटली का विचार है। डांस वगैरह के साथ मुझे भी यह बहुत पसंद है। मुझे लगता है कि इस विचार में बहुत जादू है। #जवान,” उन्होंने कहा।

एक्शन दृश्यों के बारे में बात करते हुए, शाहरुख ने फिल्म से अपने पसंदीदा एक्शन दृश्य का खुलासा किया। “मुझे लगता है कि स्पाइरो द्वारा निष्पादित ट्रक वाला ट्रक बहुत अच्छा है। लेकिन यह मेरी निजी पसंद है, आपको कोई और पसंद आ सकता है। #जवान,” उन्होंने कहा। उन्होंने यह भी पुष्टि की कि गाने जल्द ही सामने आएंगे और फराह खान और वैभवी मर्चेंट डांस नंबरों पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

इस महीने की शुरुआत में, शाहरुख ने एटली के लिए एक आभार पत्र लिखा था। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “सिर्र्र्र!!! माअस्स्स्स्स्स!! तुम दा आदमी हो!!!! हर चीज के लिए धन्यवाद और यह सुनिश्चित करने के लिए कि एके मीर ने प्रिया के साथ अपना इनपुट दिया!! आप सबको प्यार।”

फिल्म में है शाहरुख खान का डबल रोल

इस बीच यह भी खबर आ रही है कि फिल्म में शाहरुख का डबल रोल है। टाइम्स नाउ डिजिटल के मुताबिक किंग खान फिल्म में एक फाइटर (पिता) और एक जेलर (बेटे) का किरदार निभाएंगे। यह भी कहा गया कि शाहरुख छह अलग-अलग लुक में भी नजर आएंगे। मनोरंजन पोर्टल ने यह भी दावा किया कि जवान में शाहरुख खान के जेलर किरदार का नाम आज़ाद होगा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version