दूर रहो मुझसे…’ Jaya Bachchan का फिर चढ़ा पारा!

Mumbai: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की पत्नी और दिग्गज अभिनेत्री Jaya Bachchan पैपराजी को ज्यादा पसंद नहीं करती हैं और इस बात से अब सभी वाकिफ हैं। एक्ट्रेस को अक्सर फोटो खिंचवाने के लिए पैपराजी को लताड़ते देखा गया है। सोशल मीडिया पर भी जया बच्चन के ऐसे कई वीडियो वायरल (Jaya Bachchan Video) हुए हैं, जिनमें वह शटरबग्स की क्लास लेती नजर आई हैं और अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। पामेला चोपड़ा के निधन के बाद शोक व्यक्त करने के लिए शुक्रवार को जया बच्चन मुंबई में फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा के घर पहुंचीं। जया के पहुंचते ही पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और हमेशा की तरह जया उन पर भड़क गई।

Jaya Bachchan with paps
Jaya Bachchan with paps

यूजर ने दी प्रतिक्रिया

हालाँकि, नेटिजन्स वीडियो से बिल्कुल भी हैरान नहीं हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा कि कैसे जया अक्सर पैपराजी से निराश हो जाती हैं। एक कमेंट में लिखा था, “आब तो अदत सी है मुझको”। एक दूसरे यूजर ने लिखा, “यह आंटी अपने आपको क्या समझती है”। एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह बहुत घमंडी है”। वहीं कुछ लोगों ने उनका सपोर्ट किया और लिखा वह सही कर रही हैं। गुरुवार की रात, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को भी आदित्य चोपड़ा से मुलाकात के दौरान उनकी मां के निधन के बाद देखा गया था।

पामेला चोपड़ा का हुआ निधन

Yash Chopra’s wife Pamela Chopra died at age of 74

पामेला चोपड़ा का गुरुवार, 20 अप्रैल को मुंबई में निधन हो गया, वह 74 वर्ष की थीं। परिवार ने एक बयान जारी कर उनकी मौत की खबर की पुष्टि की और खुलासा किया कि अंतिम संस्कार उसी दिन सुबह 11 बजे हुआ था। “भारी मन से, चोपड़ा परिवार सूचित करना चाहता है कि 74 वर्षीय पामेला चोपड़ा का आज सुबह निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार आज सुबह 11 बजे मुंबई में हुआ। हम आपकी प्रार्थनाओं के लिए आभारी हैं और इस दुखद घड़ी में हम आपसे प्राइवेसी का अनुरोध करते है।

(यह खबर विधान न्यूज में इंटर्न कर रहीं अदिति त्यागी ने तैयार की है।)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

- Advertisement -

Related articles

- Advertisement -

Latest articles